Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण क्यों विंस मैकमैहन WWE Super ShowDown 2020 में गोल्डबर्ग को जीतने नहीं देंगे

  • WWE सुपर शोडाउन 2020 इवेंट में गोल्डबर्ग का सामना फीन्ड से होने जा रहा है लेकिन क्या गोल्डबर्ग, द फीन्ड जैसे खतरनाक सुपरस्टार को हरा पाएंगे
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Feb 2020, 10:07 IST

#4 ब्रे वायट नए 'लैजेंड किलर' हैं

WWE में रैंडी ऑर्टन को 'लैजेंड किलर' कहकर संबोधित किया जाता है लेकिन हाल की समय में देखा जाए तो ब्रे वायट नए 'लैजेंड किलर बनकर उभरे हैं। द फीन्ड के रूप में अपने डेब्यू के बाद से ही ब्रे वायट अब तक मिक फोली, कर्ट एंगल, केन, जैरी लॉलर जैसे लैजेंड्स पर हमला कर चुके हैं।

हालांकि, इन लैजेंड्स के साथ उनका मैच नहीं हुआ और सुपर शोडाउन में द फीन्ड पहली बार एक लैजेंड का सामना करने जा रहे हैं। यह बात तो पक्की है कि यह काफी खतरनाक मैच होने वाला है लेकिन अब जबकि गोल्डबर्ग की उम्र हो चुकी है, फीन्ड इस मैच में गोल्डबर्ग को हराकर नए लैजेंड किलर बनेंगे।

#3 गोल्डबर्ग ने सिर्फ एक मैच के लिए वापसी की है

गोल्डबर्ग ने 2019 सुपर शोडाउन में द अंडरटेकर के खिलाफ मैच में काफी खराब प्रदर्शन किया था और इसके बाद लगा कि गोल्डबर्ग रिटायरमेंट ले लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और गोल्डबर्ग ने अपनी गलती को सुधारने के लिए समरस्लैम 2019 में डॉल्फ़ जिगलर के खिलाफ मैच लड़ा।

विंस मैकमैहन ने फैंस का ध्यान आकर्षित करने के लिए सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग का मैच कराने का फैसला किया और ऐसा लग रहा है कि इस मैच के बाद वह शायद ही WWE में दिखाई देंगे। अगर ऐसा है तो विंस मैकमैहन, द फीन्ड को गोल्डबर्ग के हाथों नहीं हारने देंगे।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 10 Feb 2020, 10:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit