Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 संकेत जो बताते हैं WWE सुपरस्टार ब्रे वायट नए अंडरटेकर हैं 

द अंडरटेकर vs द फीन्ड
द अंडरटेकर vs द फीन्ड
Subham Pal
ANALYST
Modified 05 Jul 2020, 12:10 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE सुपरस्टार ब्रे वायट की काफी लंबे समय से द अंडरटेकर से तुलना होती रही है। यहां तक कि ब्रे वायट जब ईटर ऑफ द वर्ल्ड्स के भूमिका में थे तब भी उन्हें डैडमैन से जोड़कर देखा जाता था। आपको बता दें रेसलमेनिया 31 में ब्रे वायट और द अंडरटेकर का आमना-सामना हो चुका है और इस मैच में फिनोम की जीत हुई थी।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE में इस महीने देखने को मिल सकती है  

इसके अलावा उसी साल सर्वाइवर सीरीज में भी द अंडरटेकर ने केन के साथ टीम बनाकर ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर का सामना किया था। हालांकि, ब्रे वायट का ईटर ऑफ द वर्ल्ड्स गिमिक अब समाप्त हो चुका है और इस गिमिक के समाप्त होने के पीछे WWE का हाथ था। इस गिमिक के खत्म होने के बाद ब्रे वायट ने द फीन्ड के रूप में डेब्यू किया और उनका यह नया रूप फैंस को काफी पसंद आया।

इस नए रूप में ढलने के बाद ब्रे वायट की द अंडरटेकर से और भी ज्यादा तुलना होने लगी और इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 संकेतों का जिक्र करने वाले हैं जो बताते हैं कि ब्रे वायट WWE के नए अंडरटेकर हैं।

5.WWE सुपरस्टार ब्रे वायट और द अंडरटेकर का सुपरनैचुरल अवतार

द फीन्ड
द फीन्ड

प्रोफेशनल रेसलिंग में ऐसा अकसर देखने को नहीं मिलता है जब कोई सुपरनैचुरल कैरेक्टर फैंस को पसंद आता हो। इस तरह के कैरेक्टर को निभाने के लिए स्पेशल टैलंट कि जरूरत होती है और मार्क कैलावे ने द अंडरटेकर के किरदार को इस तरह निभाया कि लोगों के मन में उनकी लैगेसी आज भी बरकरार है।

ब्रे वायट इस पीढ़ी के शायद एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि सुपरनैचुरल किरदार को अच्छी निभा सकते हैं। यही नहीं वह एक साथ कई अलग-अलग किरदारों को निभाने का भी काम बखूबी कर सकते हैं। ब्रे वायट और द अंडरटेकर के कैरेक्टर में भले ही काफी समानता लेकिन ये दोनों सुपरस्टार्स काफी अलग है।

1 / 3 NEXT
Published 05 Jul 2020, 12:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit