Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE में इस महीने देखने को मिल सकती है  

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Subham Pal
visit

WWE के लिए यह साल काफी अलग रहा है और इस साल जारी कोरोना महामारी के कारण WWE को नुकसान उठाने के साथ-साथ अपने प्लान में भी काफी बदलाव पड़ा है ताकि वह ऑडियंस को अपने शो में जोड़े रख सके। यही कारण है कि बैकलैश पीपीवी जो कि WWE का बी ग्रेड पीपीवी है, WWE ने इस पीपीवी में ऐज vs रैंडी ऑर्टन के बीच ग्रेटेस्ट रेसलिंग रेसलिंग मैच कराने को मजबूर होना पड़ा और यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर हालात सामान्य होते तो हमें यह मैच समरस्लैम में देखने को मिलता।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिये इशारों-इशारों मे बताई

आपको बता दें, WWE के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक यानि समरस्लैम के होने ज्यादा समय नहीं रह गया है और इसी पीपीवी के बिल्ड-अप के कारण आने वाले कुछ समय में काफी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस महीने WWE में देखने को मिल सकती है।

5.एक्सट्रीम रूल्स 2020 में नया WWE यूनिवर्सल चैंपियन देखने को मिल सकता है

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन नॉन टाइटल स्वॉम्प फाइट में ब्रे वायट का सामना करने जा रहे हैं। हालांकि नॉन टाइटल मैच होने का यह बिलकुल भी मतलब नहीं है कि इस पीपीवी में हमें नया यूनिवर्सल चैंपियन देखने को नहीं मिल सकता। 2020 मिस्टर मनी इन द बैंक ओटिस ने अभी तक अपना ब्रीफकेस कैश इन करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है लेकिन संभावना है कि एक्सट्रीम रूल्स में वह अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर सकते हैं।

अगर ओटिस अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि WWE इस फ्यूड में आगे ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट को किस तरह बुक करता है।

4.MVP और पॉल हेमन की झड़प ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी की वजह बनेगी

काफी समय से पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले के ड्रीम मैच कराने की अफवाह सामने आ रही है। टॉम कोलोहुए की मानें तो ब्रॉक लैसनर समरस्लैम के आस-पास वापसी कर सकते हैं इसलिए इस मैच के होने की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता। ऐसा हो सकता है कि एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के बाद MVP, पॉल हेमन को रिंग में बुलाकर उनके साथ इतनी तीखी बहस करे कि ब्रॉक लैसनर वापसी करने को मजबूर हो जाए। अगर ऐसा होता है तो निश्चय ही समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

3.WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन का आखिरकार आमना-सामना होगा

youtube-cover

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर कई बार रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं और एक इंटरव्यू के मैकइंटायर ने बताया था कि वह ऑर्टन से इसलिए लड़ना चाहते हैं क्योंकि उनसे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ड्रू मैकइंटायर एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में डॉल्फ जिगलर का सामना करने जा रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि इस मैच में वह आसानी से अपना टाइटल डिफेंड कर लेंगे।

संभावना है कि एक्सट्रीम रूल्स के बाद रैंडी ऑर्टन vs ड्रू मैकइंटायर का आमना-सामना हो सकता है जिसके बाद समरस्लैम में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

2.लिव मॉर्गन & रूबी रायट नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनेंगी

WWE इस वक्त रॉ में विमेंस डिवीजन को शानदार तरीके से बिल्ड कर रही है और शायद यही कारण है कि लाना & नटालिया एक साथ आ चुकी है और लिव मॉर्गन & रूबी रायट के टीम बनने के संकेत मिल रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि लिव मॉर्गन & रूबी रायट अपनी टीम बनाने के बाद वर्तमान विमेंस टैग टीम चैपियंस साशा बैंक्स & बेली को चैलेंज कर सकती है और यही नहीं, उनके साशा बैंक्स & बेली को हराकर नए WWE विमेंस टैग टीम चैपियंस बनने की भी संभावना है़।

1.WWE सुपरस्टार टकर स्मैकडाउन में ओटिस पर हमला कर हील टर्न लेंगे

youtube-cover

टकर और ओटिस की जोड़ी ने हैवी मशीनरी के रूप में अब तक काफी शानदार काम किया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि आने वाले वक्त में टकर, ओटिस के खिलाफ होकर हील टर्न ले सकते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि ओटिस एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में होने जा रहे स्वॉम्प मैच में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने की कोशिश कर सकते हैं।

अगर टकर इस दौरान आकर ओटिस को कैश इन करने से रोक देते हैं तो सिर्फ इससे इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी टूट जाएगी बल्कि टकर को फैंस से काफी नकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिलेगी और इसका फायदा उठाकर टकर हील टर्न ले सकते हैं।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now