Create
Notifications

5 बेहतरीन WWE एंट्रेस जिनका इस्तेमाल बिना कारण बताए रोक दिया गया था 

रॉबर्ट रूड और जिंदर महल
रॉबर्ट रूड और जिंदर महल
Subham Pal
ANALYST

किसी भी रेसलर के WWE में बड़ा सुपरस्टार बनने में कई चीजें अहम भूमिका निभाती है। इन चीजों में उस सुपरस्टार द्वारा लड़े गए मैचों की क्वालिटी, पर्सनालिटी अहम होती है। हालांकि, एंट्रेस एक ऐसी चीज है जिस पर काफी कम लोग ध्यान देते हैं। आपको बता दें, WWE इतिहास में कई आइकॉनिक एंट्रेस देखने को मिल चुके हैं और उदाहरण के लिए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का एंट्रेस फैंस को काफी पसंद था।

ये भी पढ़ें: 3 NXT सुपरस्टार्स जो साल 2021 के अंत तक WWE मेन रोस्टर का हिस्सा बन सकते हैं और 2 जो शायद नहीं बनेंगे

आपको बता दें, WWE में कुछ सुपरस्टार्स के एंट्रेस इतने शानदार थे कि उनके एंट्री के वक्त WWE फैंस काफी रोमांचित हो जाया करते थे। हालांकि, WWE ने किसी कारण से इन एंट्रेस को या तो बदल दिया या फिर पूरी तरह से हटा दिया। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 शानदार एंट्रेस का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें WWE ने खत्म करने का फैसला किया था।

5- पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन बॉबी रूड

वर्तमान समय में रॉबर्ट रूड, डॉल्फ जिगलर के साथ टैग टीम में हैं और इस टैग टीम का एंट्रेस कुछ खास नहीं है। आपको बता दें, रूड अपने करियर की शुरूआत में ही ग्लोरियस डोमिनेशन सांग का अपने एंट्रेस के दौरान इस्तेमाल करने की वजह से फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो गए थे। अपने डेब्यू के दो हफ्ते बाद ही रूड जब NXT Takeover में एंड्राडे के खिलाफ मैच के लिए एंट्री कर रहे थे तो एरीना में मौजूद लाइव ऑडियंस उनके सांग को गा रहे थे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो WWE Hell in a Cell 2021 के मैच कार्ड में शामिल किये जा सकते हैं

इस एंट्रेस की वजह से रूड फैंस के बीच काफी लोकप्रिय थे और यही नहीं, यह एंट्रेस सांग ITunes के साउंडट्रैक चार्ट पर एमिनेम के सांग को पीछे छोड़कर नंबर 1 सांग बन गया था। हालांकि, अचानक ही WWE ने रूड को एंट्रेस के वक्त इस सांग का इस्तेमाल करने से रोक दिया था। रूड ने सफाई देते हुए कहा था कि इस बदलाव से उन्हें फायदा होगा। यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर रूड यह एंट्रेस म्यूजिक इस्तेमाल करना जारी रखते तो शायद आज वह बड़े स्टार होते।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now