Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस को फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनाने के लिए विंस मैकमैहन अपना सकते हैं ये 5 तरीके

roman and vince
Atul Kushwaha
ANALYST
Modified 03 Mar 2019, 14:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

पिछले सप्ताह हुई रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस ने अपनी 4 महीनों बाद रिंग में वापसी की। इस दौरान रोमन रेंस ने बताया कि वे WWE रिंग में फाइट करने हेतु वापस आने के लिए रीमिशन में है। रोमन रेंस की वापसी के बाद दर्शकों ने भी खुले दिल से उनका स्वागत किया। कुछ समय पहले तक जो दर्शक रोमन रेंस को पसंद नहीं करते थे उन्होंने भी ''दिस इज यूअर यार्ड'' के नारे लगाकर रोमन रेंस का समर्थन किया। रोमन रेंस की वापसी से एक बात तो स्पष्ट है कि विंस मैकमैहन उन्हें इस तरह से बुक नहीं करेंगे, जिससे दर्शक एक बार फिर रोमन रेंस के विरुद्ध हो।

रोमन रेंस आने वाले कुछ समय के लिए मेन इवेंट से हटकर मिड कार्ड मुकाबलों में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। किंतु पिछले कुछ समय में रोमन रेंस ने जिस तरह की परफॉर्मेंस दी है, उससे वे यूनिवर्सल चैंपियन बनने के दावेदार हैं। लेकिन यदि रोमन रेंस की वापसी के तुरंत बाद उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका दिया गया, तो यह दर्शकों को शायद पसंद नहीं आएगा। तो आइए जान लेते हैं उन पांच चरणों के बारे में जिसके द्वारा विंस मैकमैहन एक बार फिर रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बना सकते हैं।

#1 रोमन रेंस को रैसलमैनिया में मुकाबला हराकर

roman reings

रोमन रेंस को दर्शकों की नजरों में एक फेस रैसलर बनाने के लिए WWE पहले उन्हें कुछ कमजोर बुक कर सकती है। खबरों की मानें तो रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर या डीन एंब्रोज में से किसी एक के साथ हो सकता है। इस मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन देने के बावजूद रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ेगा, जो WWE की स्टोरी लाइन का एक हिस्सा होगा। ऐसे में जहां एक तरफ सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला लड़ने के बाद एक मैन इवेंट रैसलर बन जाएंगे, जबकि रोमन रेंस मिड कार्ड रैसलर होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 03 Mar 2019, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit