Create
Notifications

5 बड़े काम जो जॉन सीना अगले हफ्ते Raw में कर सकते हैं 

Cena's return to RAW could be a very big deal
Ishaan Sharma
visit

नया साल अब आ चुका है। पिछले साल हमें WWE के अंदर काफी सारी शानदार चीज़ें देखने को मिली थी। इस साल भी WWE ने कुछ ऐसा ही करने का सोचा है। अगले हफ्ते रॉ में हमें जॉन सीना की वापसी होते हुए दिखेगी।

यह बात तो सब जानते हैं कि सीना सिर्फ कुछ समय तक रैसलिंग करेंगे जिसके बाद वह शूटिंग करने चले जाएंगे। सीना पहले ही स्मैकडाउन लाइव में अपनी वापसी कर चुके हैं। अब वह अगले हफ्ते रॉ में भी नजर आने वाले हैं। तो वह रॉ में आकर क्या कर सकते हैं?

आईये जानें ऐसी 5 चीज़ों के बारे में जो जॉन सीना अगली रॉ में कर सकते हैं

#5 ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं

How special a return could this potentially be!

सिर्फ जॉन सीना ही अगले हफ्ते रॉ में अपनी वापसी नहीं करने वाले हैं। सीना के साथ-साथ द बीस्ट ब्रॉक लैसनर की वापसी भी रॉ में हो रही है। सीना और लैसनर की दुश्मनी हमें पहले भी देखने को मिल चुकी है। ऐसा हो सकता है कि सीना अगले हफ्ते रॉ में आकर लैसनर को एक मैच के लिए चुनौती दे और उनसे दुश्मनी करे।

इन दोनों की दुश्मनी फैंस को काफी पसंद आएगी। दोनों रैसलर्स काफी मशहूर हैं और इनके एक दूसरे के खिलाफ लड़ने से WWE को भी काफी फायदा हो सकता है। ऐसे में हो सकता है कि एक बार फिर से कंपनी दोनों रैसलर्स को दुश्मनी में डाल दे। इससे हमें दोनों रैसलर्स के बीच रैसलमेनिया में मैच देखने को मिल सकता है।

Get WWE News in Hindi Here

#4 बैरन कॉर्बिन के खिलाफ एक छोटी दुश्मनी शुरू करना

John Cena could give the rub to Baron Corbin

ऐसा पहली बार नहीं है जब कॉर्बिन और सीना का सामना हुआ हो। दोनों रैसलर्स ने पहले भी कई बार एक दूसरे का सामना किया है। इन दोनों की दुश्मनी भले ही ज्यादा समय तक ना चले लेकिन कुछ समय तक तो ऐसा हो सकता है।

बैरन कॉर्बिन एक शानदार हील रैसलर हैं। हर फैन कॉर्बिन से नफ़रत करता है और ऐसे में WWE उन्हें कंपनी के सबसे बड़े फेस रैसलर के खिलाफ बुक कर सकती है। कॉर्बिन ने पिछले साल सैथ रॉलिंस, फिन बैलर और कई रैसलर्स के खिलाफ शानदार मैच भी दिए हैं।

वह एक अथॉरिटी हील फिगर हैं और इस कारण उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। कई बार सीना और कॉर्बिन लड़ चुके हैं और सिर्फ कुछ समय तक दुश्मनी करने के लिए WWE इनका इस्तेमाल कर सकती है। अगर कॉर्बिन सीना को पिन कर दे तो इससे उनका करियर बन जाएगा।

#3 केविन ओवेंस और सैमी जेन आकर जॉन सीना पर हमला कर दे

It was indicated that both men are coming back to RAW soon

जॉन सीना अकेले रॉ में नहीं आ रहे हैं। उनके अलावा दो रैसलर्स भी जल्द ही कंपनी में अपनी वापसी करने वाले हैं। वो दोनों रैसलर्स कोई और नहीं बल्कि केविन ओवेंस और सैमी जेन हैं। दो हफ्ते पहले रॉ में यह घोषणा की गई थी कि ओवेंस और जेन जल्द ही अपनी वापसी करने वाले हैं।

इसके बाद से ही कंपनी ने इन दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इस बात की खबर भी किसी को नहीं है कि दोनों रैसलर्स हील के तौर पर अपनी वापसी करेंगे या फिर फेस बनकर।

आखिरी बार जब ओवेंस रॉ में नजर आए थे तब ऐसा लगा था कि वह एक फेस बन रहे हैं। वह हमेशा से ही एक बड़े हील रहे हैं लेकिन फिर भी फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। अगर ओवेंस और जेन दोनों एक साथ आने वाले हैं तो शायद दोनों हील बनकर काम करेंगे।

#2 एम्ब्रोज़ के अगले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप चैलेंजर बनकर सीना रॉ में अपनी वापसी करे

Ambrose vs. Cena is a feud that really needs to happen

जॉन सीना ने अबतक 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की है लेकिन अबतक उन्होंने कभी भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम नहीं की है। अगर वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन जाते हैं तो वह ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी बन जाएंगे।

काफी समय से सीना ने किसी भी चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं लड़ा है। अगर एम्ब्रोज़ और सीना की दुश्मनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए करवा दी जाए तो काफी अच्छा होगा। इस बात को हम जानते हैं कि सैथ रॉलिंस को इंटरकाॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रीमैच नहीं दिया जाएगा और ऐसे में सीना इस चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

ऐसा हो सकता है कि सीना इस टाइटल को जीतने के एक हफ्ते बाद ही अपना टाइटल एम्ब्रोज़ के खिलाफ दोबारा हार जाएं।

#1 ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ दुश्मनी

Now that Ziggler is out of the way, McIntyre could have Cena in his crosshairs

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में हमें डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर के बीच एक स्टील केज मैच देखने को मिला था। दोनों रैसलर्स ने एक दूसरे के खिलाफ एक शानदार मैच लड़ा था। इस मैच में मैकइंटायर की जीत हुई और इसके बाद उन्होंने एक शानदार प्रोमो भी दिया था।

इस बात को हम सब जानते हैं कि मैकइंटायर एक बड़े हील रैसलर हैं। विंस मैकमैहन भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। ये तो साफ़ है कि कंपनी उन्हें एक बड़ा हील बनाने के लिए हर संभव चीज़ करेगी।

अगर मैकइंटायर और सीना की दुश्मनी हमें देखने को मिलती है तो काफी अच्छा होगा। दोनों रैसलर्स मिलकर एक शानदार दुश्मनी कर सकते हैं। इन दोनों की दुश्मनी में अगर मैकइंटायर की जीत होती है तो पूरा WWE यूनिवर्स चौंक जाएगा।

लेखक- रिजु दासगुप्ता; अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now