Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जो साल 2019 में WWE छोड़ सकते हैं 

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10.75K   //    06 Jan 2019, 17:00 IST

Enter caption

प्रोफेशनल रैसलिंग में WWE एक बड़ा नाम है। लेकिन हाल के समय में कई ऐसी रैसलिंग कंपनिया सामने आईं है जो WWE को टक्कर देने में काफी हद तक सफल रहीं हैं। इसके अलावा कई नई रैसलिंग कंपनियां भी अस्तिव में आने वाली हैं।

जैसा की हम सब जानते हैं कि हाल ही में कोडी रोड्स, द यंग बक्स और एडम पेज ने नई प्रो रैसलिंग कंपनी ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) की घोषणा की है। ऑल एलीट रैसलिंग की घोषणा होने के बाद रैसलिंग जगत में तलहका मचा हुआ है।

WWE में कई बार ऐसा देखने को मिला है जब एक सुपरस्टार को कंपनी में उतने मौके नहीं मिलते जिसका वह हकदार होता है ऐसे में वह सुपरस्टार दूसरी रैसलिंग कंपनियों की ओर रूख करता हैं। WWE के कई ऐसे सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्हें दूसरी रैसलिंग कंपनियों में ज्यादा सफलता मिली है। WWE में वर्तमान में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनके साल 2019 में कंपनी से जाने की अफवाहे चल रही हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स पर जो साल 2019 में कंपनी छोड़ सकते हैं।

कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज

The Good Brothers - Karl Anderson and Luke Gallows

कई बार IWGP चैंपियन रह चुके कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज ने WWE में जब अपनी शुरूआत की तो सभी को लगा की यह टैग टीम जल्द ही कंपनी ही सबसे शानदार टैग टीम बन जाएगी। लेकिन वर्तमान स्थिति को देखें तो कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज रोस्टर में कहीं भी फिट नहीं बैठते हैं।

इसका सबसे कारण उनकी बुकिंग है। कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज को WWE में अन्य टैग टीमों के मुकाबले उतने मौके नहीं मिले जिसके वह हकदार थे। ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि साल 2019 में वह WWE से अलविदा कह देंगे।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...