WWE न्यूज: ड्राफ्ट से पहले ही 5 सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में भेजा गया

WWE ड्राफ्ट 2019
WWE ड्राफ्ट 2019

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने घोषणा की है कि अकीरा टोजावा, ड्रू गुलक और द स्ट्रीट प्रोफिट्स के एंजेलो डॉकिंस और मॉन्टेज फोर्ड 2019 ड्राफ्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

रोस्टर में बदलाव की शुरुआत इस हफ्ते स्मैकडाउन से होगी जो कि अगले हफ्ते रॉ में भी जारी रहेगी। इस हफ्ते स्मैकडाउन में जहां 29 ड्राफ्ट पिक्स किये जाएंगे, वहीं अगले हफ्ते रॉ में बाकी बचे 39 सुपरस्टार्स का चुनाव किया जाएगा।

WWE के ड्राफ्ट पोल के अनुसार, इस हफ्ते स्मैकडाउन में उन्हें पता चल जाएगा कि वह किस ब्रांड का हिस्सा बनने वाले हैं।

205 लाइव के दो महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स अकीरा टोजावा और ड्रू गुलक पहले भी रॉ में नजर आ चुके हैं जब सितंबर 2016 से लेकर जनवरी 2018 तक क्रूजरवेट डिवीजन के सुपरस्टार्स रेड ब्रांड पर मैच लड़ा करते थे।

यह भी पढ़े: WWE Raw से पहले विंस मैकमैहन, पॉल हेमन की मीटिंग में था टेंशन का माहौल- रिपोर्ट

अगस्त 2017 में रॉ के एक एपिसोड के दौरान अकीरा, नेविल को हराकर पांचवें क्रूजरवेट चैंपियन बने। हालांकि, चैंपियन बनने के 6 दिन बाद ही समरस्लैम में नेविल के खिलाफ मुकाबले में वह अपनी चैंपियनशिप गंवा बैठे।

वहीं ड्रू को चैंपियन बनने के लिए 3 साल का इंतजार करना पड़ा। आपको बता दें, ड्रू ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में ट्रिपल थ्रेट मैच में टोनी नीस और अकीरा को हराकर यह चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि, NXT के हालिया एपिसोड में लियो रश उन्हें हराकर नए चैंपियन बने।

205 सुपरस्टार हम्बर्टो कैरिलो भी सुपर शो डाउन (51 मैन बैटल रॉयल) और क्लैश ऑफ चैंपियंस में मेन रोस्टर में दिखाई दे चुके हैं।

वहीं, रॉ और स्मैकडाउन के दौरान बैकस्टेज दिखाई देने वाले द स्ट्रीट प्रोफिट्स, द अनडिस्प्यूटेड एरा के खिलाफ अपना रीमैच हार चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि इस ड्राफ्ट में रॉ या स्मैकडाउन का हिस्सा बनने के बाद वह NXT छोड़ देंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं