Create
Notifications
Advertisement

WWE की विरोधी कंपनी AEW के पहले साल में 5 सबसे अच्छे सुपरस्टार्स

  • WWE के हर किरदार को बड़ी बारीकी से दिखाया जाता है पर क्या AEW भी यही कर रही है?
  • AEW उस लिहाज से अच्छा है क्योंकि वो रेटिंग्स में और एक्शन में भी WWE को पीछे छोड़ता हुआ दिख रहा है
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 May 2020, 19:15 IST

WWE की विरोधी कंपनी
WWE की विरोधी कंपनी

डब्लू डब्लू ई (WWE) की विरोधी कंपनी ऑल एलिट रेसलिंग (AEW) ने अपने काम से महज एक साल में ही रेसलिंग जगत में एक बड़ा नाम बना लिया है। टोनी खान के नेतृत्व में चल रही कंपनी ने कोडी रोडस (Cody Rhodes), क्रिस जैरिको (Chris Jericho) और अब मैट हार्डी (Matt Hardy) तथा ल्यूक हार्पर (Luke Harper) को अपने साथ कर लिया है। कंपनी का प्रोग्राम NXT के साथ आता है और AEW उस लिहाज से अच्छा है क्योंकि वो रेटिंग्स में और एक्शन में भी WWE को पीछे छोड़ता हुआ दिख रहा है।

अब जब AEW के पहले शो डबल और नथिंग को एक साल होने जा रहा है तो ये देखना जरूरी है कि महज तीन घंटे में अपने पहले शो के टिकट बेचने वाली इस नई कंपनी ने कैसा काम किया। क्या इसमें अच्छे रेसलर्स हैं और अगर हाँ तो क्या वो अच्छा काम कर रहे हैं? ये सारे सवाल इसलिए भी हैं क्योंकि WWE के हर किरदार को बड़ी बारीकी से दिखाया जाता है पर क्या AEW भी यही कर रही है। आइए एक नजर ड़ालते हैं उन पाँच रेसलर्स पर जो AEW में अच्छा काम कर रहे हैं:


WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको के साथ इनर सर्कल का हिस्सा हैं सैमी गुवेरा

सैमी गुवेरा (Sammy Guevara) काफी अच्छा काम कर रहे हैं और भले ही AEW चैंपियनशिप को जीतने के मामले में उनका काम और नाम उतना प्रसिद्ध ना हो इस बात में दोराय नहीं कि वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं। अगर हाल में गोल्फ कार्ट द्वारा उनको दौड़ाए जाने का वीडियो आपको याद हो तो आप जानते होंगे कि वो हाल फिलहाल में कंपनी के सबसे अच्छे पलों में से एक था। उस गोल्फ कार्ट में पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) और कैनी ओमेगा (Kenny Omega) थे जिन्होंने काफी अच्छा काम किया था।

सूचना: ये लेखक के निजी विचार हैं और स्पोर्ट्सकीड़ा के विचारों को नहीं दर्शाता है।


1 / 3 NEXT
Published 16 May 2020, 19:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit