Create
Notifications
Advertisement

5 WWE रेसलर्स जो रुथलेस अग्रेशन एरा में बेहतर होते

  • हम आपको कुछ WWE रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जो अगर रुथलेस अग्रेशन एरा में होते तो शायद उनके लिए बेहतर होता।
  • वक्त बदला और WWE के ये सभी रेसलर्स मौजूदा से भूतपूर्व बन गए।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 May 2020, 17:00 IST

रुथलेस अग्रेशन एरा में बेहतर होते

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने जब रुथलेस अग्रेशन एरा में एंट्री की तो उसने कई बदलाव किए। एक तो ये कि कंपनी ने अपना नाम वर्ल्ड रेसलिंग फेडरेशन से एंटरटेनमेंट किया और फिर कई नए रेसलर्स को मौका दिया। इस दौर ने हमें ट्रिपल एच (Triple H), कर्ट एंगल (Kurt Angle) और जॉन सीना (John Cena) जैसे रेसलर्स दिए जबकि विमेंस डिवीजन में ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus), मॉली हॉली (Molly Holly) और मिकी जेम्स (Mickie James) ने काम से सबको एंटरटेनमेंट प्रदान किया।

वक्त बदला और WWE के ये सभी रेसलर्स मौजूदा से भूतपूर्व बन गए जिनकी जगह ले ली नए सुपरस्टार्स ने जो अब फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। वैसे इस दौर में भी ऐसे कई रेसलर्स हैं जो काम तो कर रहे हैं लेकिन प्रसिद्धि या मौकों के मामले में उनके लिए कोई खास अच्छी खबर नहीं है। ऐसे रेसलर्स अब भी कॉन्ट्रैक्ट के कारण WWE से जुड़े तो हुए हैं लेकिन उनके काम से कोई खास लाभ किसी को नहीं हो रहा है। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही पाँच रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जो अगर रुथलेस अग्रेशन एरा में होते तो शायद उनके लिए बेहतर होता।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

WWE के सबसे बड़े बेबीफेस रेसलर अली

WWE के सुपरस्टार अली (Ali) एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने क्रूजरवेट डिवीजन में अपनी जगह बनाने के बाद मेन रोस्टर में जगह बनाई और उसका फायदा ये हुआ कि ये फैंस के प्रिय हो गए। एक रेसलर के तौर पर इनके पास कोई खास पुश नहीं रहा और जब पिछले साल ऐसा लगा कि इन्हें पुश मिलेगा तो एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) से एन पहले WWE के इस स्टार को चोट लग गई। इसके बाद कोफीमेनिया शुरू हुआ जो स्मैकडाउन (SmackDown) के फॉक्स पर डेब्यू करने वाले एपिसोड पर ही खत्म हो गया।

ऐसी खबरें हैं कि अली इस समय अपने किरदार में बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं लेकिन जब वो वापसी करेंगे तो क्या WWE उन्हें वो पुश देगी जिसकी उम्मीद है या नहीं ये देखना होगा।


1 / 3 NEXT
Published 17 May 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit