COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन दोबारा अपनी कंपनी में घुसने नहीं देंगे 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
13.19K   //    07 Apr 2019, 15:50 IST

Image result for cm punk vs john cena

ऑल इलीट रैसलिंग के आने के बाद से ही विंस मैकमैहन सिर्फ यही कोशिश कर रहे हैं कि उनके सुपरस्टार्स कंपनी से दूर ना चले जाएं।

अबतक ऑल इलीट रैसलिंग ने क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा जैसे बड़े रैसलर्स को साइन किया है और अब ये दोनों सुपरस्टार्स अगले कुछ सालों तक इस कंपनी के लिए ही काम करेंगे। विंस भी जानते हैं कि अगर इस नए प्रमोशन को नज़रअंदाज़ किया गया तो चीज़ें काफी बिगड़ सकती हैं लेकिन ऐसा शायद ही हो।

अभी WWE को ऐसे सुपरस्टार्स की जरूरत है जो चीज़ों को एक नए लेवल तक ले जाएं। अभी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो WWE में आने के लिए तैयार हैं लेकिन कुछ सुपरस्टार्स को कभी भी WWE में दोबारा घुसने का मौका नहीं मिलेगा। आईये जानें ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में:

#5 कोडी रोड्स


Enter caption

कोडी रोड्स का नाम इस लिस्ट में होना बनता भी है। वह ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने WWE को चैलेंज किया था कि वह बिना इस कंपनी के भी एक बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

साल 2016 में जब रोड्स ने WWE को छोड़ा था तब काफी सारे फैंस चौक गए थे। हालाँकि कोडी को खुद पर भरोसा था और उन्होंने कड़ी मेहनत करते हुए अपना नाम काफी बड़ा बनाया। पिछले साल हमें दुनिया का सबसे बड़ा इंडिपैंडेंट रैसलिंग शो "ऑल इन" देखने को मिला था। ये शो काफी सफल रहा था और इस कारण ही ऑल इलीट रैसलिंग का जन्म हुआ।

कोडी इस प्रमोशन के वाइस प्रेजिडेंट हैं और अगर ये प्रमोशन सफल बन जाता है तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होने वाली हैं लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो एक बात तो तय है कि उन्हें विंस WWE में तो नहीं आने देंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...