5 सुपरस्टार्स जो द फीन्ड को हराकर उनके खौफ को खत्म कर सकते हैं

ब्रे वायट
ब्रे वायट

ब्रे वायट (द फीन्ड) ने जब से अपने अपने किरदार में बदलाव किया है तबसे वो फैंस के काफी ज्यादा पसंदीदा रेसलर बन गए हैं। वो इस समय द फीन्ड के किरदार में नजर आ रहें हैं और वो लगातार अपने काम से सबको हैरान कर रहें हैं।

कैरेक्टर में आए बदलाव के बाद वो इस समय डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे खतरनाक स्टार्स में से एक बन गए हैं। उन्होंने हाल में ही कर्ट एंगल, मिक फोली और केन जैसे बड़े स्टार्स में हमला किया हैं। तो आइये जानते उन 5 स्टार्स के बारें जो ब्रे वायट का डर खत्म कर सकते हैं:

#5 रोमन रेंस

youtube-cover

रोमन रेंस इस समय कंपनी के सबसे बड़े फेस हैं, वहीं ब्रे वायट सबसे बड़े हील के रूप में सामने आए हैं। कोई शक नहीं है कि ये दोनों स्टार्स आने वाले समय में एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं। रोमन रेंस इस समय मिड-कार्ड में नजर आ रहें हैं। जिसमें वो इस समय रोवन के साथ फ्यूड में शामिल हैं। मगर इस फ्यूड के खत्म होने के बाद विंस एक बार फिर से कंपनी के गोल्डन बॉय को जरूर मेन इवेंट सीन में देखना चाहेंगे।

ये भी पढ़े: ब्रॉन स्ट्रोमैन से पंगा लेने वाले 6 फुट 9 इंच के टायसन फ्यूरी के बारे में 5 बड़ी बातें जो जाननी जरुरी है

अगर ये दोनों ही स्टार फ्यूड में शामिल होते हैं तो कंपनी की रेटिंग को काफी ज्यादा फायदा होगा। इस दौरान रोमन रेंस ब्रे को हराकर उनका डर भी खत्म कर सकते हैं। ये दोनों इससे पहले 2015 एक दूसरे का सामना कर चुके हैं, जिसमे रोमन रेंस ने हैल इन ए सैल मुकाबले में जीत हासिल कर इस फ्यूड में जीत हासिल की थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# 4 ब्रॉक लैसनर

youtube-cover

WWE में वापसी करने के बाद ही कंपनी ने ब्रॉक लैसनर को अच्छे से बुक किया है। वो अपने हर मुकाबले में अपनी दुश्मन के खिलाफ मजबूत ही नज़र आते हैं।

स्मैकडाउन के प्रीमियर पर उन्होंने कोफी को सिर्फ 5 सेकंड में ही हरा दिया था। वहीं अगर ब्रे की बात करें तो वो इस समय WWE के सबसे फेमस स्टार्स से एक हैं और उनके किरदार में बदलाव के बाद कंपनी लगातार उन्हें मजबूत पुश दे रहा है। ऐसे में अगर उनका और लैसनर का आने वाले समय में मुकाबला होता है तो ये बेहद यादगार रहेगा।

# 3 ब्रॉन स्ट्रोमैन

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने करियर की शुरुआत ब्रे वायट के साथ ही की थी। इस दौरान वो वायट फैमिली का हिस्सा थे। मगर ब्रे से अलग होने के बाद खुद को साबित किया हैं और इस समय वो कंपनी के बड़े स्टार्स में से एक हैं।

उनके मैच और उनकी बुकिंग को लेकर WWE अभी तक काफी सतर्क हैं। ऐसे में वो भी ब्रे के खिलाफ जीत हासिल कर सकते हैं और उनके डर को खत्म कर सकते हैं।

#2 एलिस्टर ब्लैक

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक NXT के सबसे बड़े स्टार्स में एक थे, लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद वो कुछ खास नहीं कर सके हैं। ब्लैक भी अपने डार्क करैक्टर के लिए जाने जाते हैं। उनके करैक्टर की तुलना अंडरटेकर के किरदार से भी होती हैं। ऐसे में अगर उनके और ब्रे के बीच आने वाले समय में मैच होता है तो यादगार होगा।

#1 द डीमन किंग

youtube-cover

फिन बैलर इस समय NXT में जा चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी वो डीमन किंग के रूप में रॉ या स्मैकडाउन में नज़र आ सकते हैं। जहां पर वो आने वाले समय में ब्रे को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

समरस्लैम में उन्हें ब्रे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में वो बदला लेने के लिए डीमन अवतार में नज़र आ सकते हैं। जहां ब्रे लगातार अपने दुश्मन के खिलाफ माइंडगेम्स खेल कर उन्हें हैरान देते हैं, वहीं फिन डीमन अवतार में उनकी हर चाल का जवाब दे सकते हैं। ये मैच अगर WWE अगर आने वाले समय में बुक करता है तो ये फैंस के लिए एक ड्रीम मैच होगा।