Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन से पंगा लेने वाले 6 फुट 9 इंच के टायसन फ्यूरी के बारे में 5 बड़ी बातें जो जाननी जरुरी है

  • स्मैकडाउन के इतिहास में एक और यादगार पल जुड़ गया है। 
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:41 IST

टायसन फ्यूरी
टायसन फ्यूरी

स्मैकडाउन के इतिहास में एक और यादगार पल जुड़ गया है। ये शो अब फॉक्स स्पोर्ट्स पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो के प्रीमियर में एक बेहद यादगार पल देखन को मिला, जहां ब्रिटिश हैवीवेट प्रोफेशेनल बॉक्सर टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच झड़प देखने को मिला।

दरअसल शो में हैवी मशीनरी, ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज़ का सामना रैंडी ऑर्टन, डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड और एजे स्टाइल्स से टैग टीम मैच में हुआ था। इस मैच में जब जिगलर ने स्ट्रोमैन पर हमला किया तो उन्होंने जिगलर को उठाकर टायसन फ्यूरी के ऊपर फेंक दिया था।  

ब्रॉन स्ट्रोमैन की इस हरकत वो काफी ज्यादा गुस्सा हो गए और इस मुकाबले के खत्म होने के बाद वो रिंग साइड में आए। जिसके बाद उन्होंने स्ट्रोमैन पर हमला करने की कोशिश की। जिसके बाद उन्हें एरीना से निकाल दिया था। तो आइये जानते हैं ब्रिटिश हैवीवेट प्रोफेशेनल बॉक्सर टायसन फ्यूरी के बारें में: 


#5 बिग कैस के रोल मॉडल हैं 


जून 2018 में बिग कैस ने इस बात का खुलासा किया था कि WWE से रिलीज किये जाने के बाद से वो मेंटेल हेल्थ और एल्कोहल से जूझ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने Pro Wrestling Sheet’s Ryan Satin से बात करते हुए बताया था कि बॉक्सर टायसन फ्यूरी उनके लिए रोल मॉडल रहे हैं। अगर वो उनकी जिंदगी में न होते तो शायद वो मर भी सकते थे।  

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर को SmackDown का नया चेहरा होना चाहिए 

हाल में ही जब कैस चोटिल हो गए थे तब भी उन्होंने कहा था कि जब आप एक पब्लिक फिगर होते हैं तो अच्छा होता है कि आप किसी ऐसे की मदद कर सकते हैं जो मेंटेल हेल्थ से जूझ रहे हैं। अगर टायसन फ्यूरी कर सकते हैं तो हम भी कर सकते हैं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 06 Oct 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...