WWE न्यूज़: Crown Jewel पीपीवी के लिए Raw में हुआ एक बड़े टैग टीम मैच का एलान

टीम होगन
टीम होगन

रॉ के प्रीमियर के दौरान शो में फैंस को एक बड़े नाम देखने को मिले। शो में इस बार हल्क होगन और रिक फ्लेयर जैसे स्टार्स भी नजर आए थे। इसी दौरान शो में डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्पेशल इवेंट क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) को लेकर एक बड़े मैच की घोषणा हो गई है। रॉ के सैगमेंट में द मिज़ ने इस बात का एलान किया था कि सऊदी अरब में होने वाले स्पेशल इवेंट में हल्क होगन की टीम का सामना रिक फ्लेयर की टीम से होगा।

दरअसल शो में हल्क होगन और रिक फ्लेयर, द मिज़ के शो पर मिज़ टीवी पर आए थे जहां पर इस 10 मैन टैग टीम मैच का एलान हुआ जिसके बाद उन्होंने सैथ रॉलिंस को होगन की टीम का कप्तान बताया। उनके इस एलान के बाद रिक फ्लेयर ने 14 बार वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को अपनी टीम का कप्तान बनाया था। जिसके बाद सैथ और रैंडी दोनों ही रिंग में एक-दूसरे से उलझ गए। इसी बीच रैंडी का साथ देने के लिए बैरन कॉर्बिन आ गए और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन पर पीछे से हमला कर दिया। ऐसे में जब लग रहा था कि रिक की टीम सैथ पर भारी पड़ रही है, तभी रुसेव, होगन की टीम में शामिल हो गए और उन्होंने सैथ को बचाया।

ये भी पढ़ें: AEW में जल्द ही शामिल हो सकता है पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन

आप को बता दें कि क्राउन ज्वेल इवेंट 31 अक्टूबर, 2019 को सऊदी अरब के रियाद में किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। इस इवेंट के लिए अंडरटेकर भी एक बार फिर से रिंग में वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा भी कई बड़े नाम इस शो का हिस्सा होंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से इस शो को लेकर इस दुश्मनी को आगे बढ़ाता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं