Create
Notifications

AEW में जल्द ही शामिल हो सकता है पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन

AEW
AEW
ANALYST
Modified 30 Sep 2019
न्यूज़

प्रो-रेसलिंग की दुनिया में आने के बाद से AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) ने सबका ध्यान अपनी और खींचा है। इस प्रमोशन ने अभी तक डब्लू डब्लू ई (WWE) के कई बड़े स्टार्स को कंपनी से जोड़ लिया है। इसमें सबसे बड़े नाम क्रिस जैरिको और डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) हैं। वहीं इसी कड़ी में अब ऑल एलीट रेसलिंग में एक और पूर्व WWE चैंपियन नजर आ सकते हैं। Sports Illustrated की रिपोर्ट के अनुसार, जैक स्वैगर जल्द ही AEW का हिस्सा बनते हुए दिख सकते हैं।

उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि TNT चैनल पर अपने शो के प्रीमियर के लिए AEW ने कई बड़े सरप्राइज रखे हैं और कंपनी से जेक हेगर (जैक स्वैगर का असली नाम) जुड़ सकत हैं। जेक हेगर इससे पहले WWE में फाइट कर चुके हैं, इस दौरान उनका नाम जैक स्वैगर था। वो शो में एक हील की भूमिका में भी नजर आ सकते हैं। इससे पहले वो MMA में भी फाइट कर चुके हैं, ऐसे में शो को भी इसका फायदा हो सकता है।  

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

गौरतलब है कि WWE से दूर होने के बाद वो लगातार अलग-अलग प्रमोशन के लिए रिंग में नजर आए हैं। इस दौरान वो MMA में भी हाथ आजमा चुके हैं। वो लूचा अंडरग्राउंड में भी दिखाई दिए थे, जहां पर वो एक बार चैंपियन भी बने।

वहीं अगर जेक हेगर के WWE करियर की बात करें तो वो एक बार ECW चैंपियन और एक बार WWE हैवीवेट चैंपियन भी रह चके हैं। ऐसे में उनके रोस्टर में शामिल होने के बाद AEW बहुत फायदा हो सकता है और उनके होने से कंपनी के कई यंग स्टार्स को भी सीखने का मौका मिलेगा।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 30 Sep 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now