Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के किंग की चेयर टूटी, रैंडी ऑर्टन नहीं रोक पाए अपनी हंसी

  • फैंस को शो में काफी ज्यादा दिलचस्प सैगमेंट देखने को मिले।
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:38 IST

मिज़ टीवी पर रैंडी
मिज़ टीवी पर रैंडी

रॉ के प्रीमियर पर फैंस को शो में काफी ज्यादा दिलचस्प सेैगमेंट देखने को मिले। एक तरफ जहां शो में डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्पेशल इवेंट क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) को लेकर एक बड़े मैच का एलान किया, वहीं शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि 14 बार वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन अपने हील किरदार से हट कर हंसने पर मजबूर हो गए।  

दरअसल में शो में मिज़ टीवी पर हल्क होगन और रिक फ्लेयर जैसे बड़े स्टार्स आए थे। इस दौरान मिज़ ने इस बात की घोषणा की थी कि क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में 10 मैन टैग टीम मैच होगा। इस मैच में हल्क होगन और रिक फ्लेयर की टीम आमने-सामने होंगी। जिसके बाद 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक ने रैंडी को अपनी टीम का कप्तान बना दिया था। उनके इस एलान के बाद हल्क स्टार ने सैथ को अपनी टीम का कप्तान बना दिया था। जिसके बाद रिंग में रैंडी और सैथ के बीच मैच को लेकर बहस शुरू हो गई थी। जिसके बाद फायदा बैरन कॉर्बिन ने उठाते हुए यूनिवर्सल चैंपियन पर हमला कर दिया था।  

ये भी पढ़ें: AEW में जल्द ही शामिल हो सकता है पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन

उनके इस हमले के बाद सैथ की मदद के लिए रुसेव आए और होगन की टीम का हिस्सा बन गया। इस सैगमेंट के खत्म होने के बाद जब कॉर्बिन और रैंडी बैकस्टेज वापस जा रहे तो बैरन अपने सिंहासन पर बैठने लगे, उनके बैठते ही उनका सिंहासन टूट गया और वो गिर गए। उनके गिरते ही रैंडी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और हंसने लगे। हालांकि रैंडी इस स्टोरीलाइन में एक हील की भूमिका में नजर आ रहे हैं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Oct 2019, 18:03 IST
Advertisement
Fetching more content...