Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जो बैरन कॉर्बिन की जगह Raw के जनरल मैनेजर बन सकते हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
22 Nov 2018, 15:06 IST

E

बैरन कॉर्बिन ने रॉ की शानदार परफॉर्मेंस के बाद स्टेफनी मैकमैहन से फुल टाइम जनरल मैनेजर बनने की मांग की। इसके बाद स्टेफनी मैकमैहन ने TLC पीपीवी में बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला बुक कर दिया है।

इस मुकाबले की शर्त यह है कि अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन यह मुकाबला जीतते हैं तो वह रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला करेंगे लेकिन अगर यहां पर बैरन कॉर्बिन जीते तो उन्हें रॉ का फुल टाइम जनरल मैनेजर बना दिया जाएगा।

इस मुकाबले में इसकी संभावना काफी कम है कि बैरन कॉर्बिन यहां जीत हासिल कर पाएं। हमारे ख्याल से बैरन कॉर्बिन का रॉ का फुल टाइम जनरल मैनेजर बनना थोड़ा मुश्किल है। हाल के दिनों में रॉ के जनरल मैनेजर के रूप में कई नए नाम सामने आए हैं जो रॉ के नए जनरल मैनेजर बन सकते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो रॉ के नए जनरल मैनेजर बन सकते हैं।

कर्ट एंगल

The most likely superstar who could replace Baron Corbin

सर्वाइवर सीरीज में रॉ की शानदार परफॉर्मेंस के बाद ऐसा लगा जैसे बैरन कॉर्बिन अब फुट टाइम जनरल मैनेजर बनने वाले हैं। लेकिन TLC में ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबले ने उनकी राह थोड़ी मुश्किल कर दी है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबले में बैरन की हार की संभावना ज्यादा है। ऐसे में रॉ के जनरल मैनेजर के रूप में कर्ट एंगल ही सबसे बड़े दावेदार हैं।

WWE से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...