Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो बैरन कॉर्बिन की जगह Raw के जनरल मैनेजर बन सकते हैं

E
Ankit Kumar

बैरन कॉर्बिन ने रॉ की शानदार परफॉर्मेंस के बाद स्टेफनी मैकमैहन से फुल टाइम जनरल मैनेजर बनने की मांग की। इसके बाद स्टेफनी मैकमैहन ने TLC पीपीवी में बैरन कॉर्बिन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला बुक कर दिया है।

इस मुकाबले की शर्त यह है कि अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन यह मुकाबला जीतते हैं तो वह रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला करेंगे लेकिन अगर यहां पर बैरन कॉर्बिन जीते तो उन्हें रॉ का फुल टाइम जनरल मैनेजर बना दिया जाएगा।

इस मुकाबले में इसकी संभावना काफी कम है कि बैरन कॉर्बिन यहां जीत हासिल कर पाएं। हमारे ख्याल से बैरन कॉर्बिन का रॉ का फुल टाइम जनरल मैनेजर बनना थोड़ा मुश्किल है। हाल के दिनों में रॉ के जनरल मैनेजर के रूप में कई नए नाम सामने आए हैं जो रॉ के नए जनरल मैनेजर बन सकते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जो रॉ के नए जनरल मैनेजर बन सकते हैं।

कर्ट एंगल

The most likely superstar who could replace Baron Corbin

सर्वाइवर सीरीज में रॉ की शानदार परफॉर्मेंस के बाद ऐसा लगा जैसे बैरन कॉर्बिन अब फुट टाइम जनरल मैनेजर बनने वाले हैं। लेकिन TLC में ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबले ने उनकी राह थोड़ी मुश्किल कर दी है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मुकाबले में बैरन की हार की संभावना ज्यादा है। ऐसे में रॉ के जनरल मैनेजर के रूप में कर्ट एंगल ही सबसे बड़े दावेदार हैं।

youtube-cover

WWE से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें

शॉन माइकल्स

Michaels is always fun to watch on WWE TV

शॉन माइकल्स ने WWE क्राउन ज्वेल पीपीवी से रिंग में अपनी शानदार वापसी की। क्राउन ज्वेल में वह WWE के तीन बड़े सुपरस्टार्स अंडरटेकर, केन और ट्रिपल एच के साथ नज़र आए। इस मुकाबले में शॉन माइकल्स ने अपनी परफॉर्मेंस से एक बार फिर बता दिया कि उन्हें क्यों दुनिया का सबसे शानदार सुपरस्टार कहा जाता है।

शॉन माइकल्स की रिंग स्किल उन्हें हील के रूप में भी काफी शानदार बना सकती है। इसके अलावा वह कर्ट एंगल से हर मामले में कहीं ना कहीं आगे हैं। ऐसे में शॉन माइकल्स, बैरन कॉर्बिन को रिप्लेस कर रॉ के नए जनरल मैनेजर बन सकते हैं।

शॉन माइकल्स के रॉ के नए जनरल मैनेजर से WWE की व्यूवरशिप को भी काफी इजाफा हो सकता है। हमारे ख्याल से रॉ के नए जनरल मैनेजर बनने के साथ शॉन माइकल्स भविष्य में सर्वाइवर सीरीज में रॉ टीम को लीड कर सकते हैं जो कि वाकई काफी शानदार बात होगी।

youtube-cover

टाइटल ओ' नील

For the Next General Manager of RAW?

टाइटल ओ नील WWE प्रोग्रामिंग में तो नज़र नहीं आते हैं लेकिन WWE के लगभग सभी इवेंट में जरूर नज़र आते हैं। इस साल अप्रैल में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में उनकी एंट्री ने सभी को हैरान कर दिया था। टाइटल ओ नील रिंग में एंट्री करने के दौरान रिंग के नीचे घुस गए जो की काफी अजीब था। हालांकि उनकी इस अजीब एंट्री ने कई फैंस को खुश होने का मौका दे दिया।

टाइटस ओ नील कुछ समय पहले टाइटस वर्ल्डवाइड ग्रुप के लीडर भी थे जिसमें अपोलो क्रूज़ और डैना ब्रूक भी शामिल थीं। हो सकता है कि WWE टाइटस ओ नील को फुट टाइमर जनरल मैनेजर के रूप में ना बनाए लेकिन वह कुछ समय के जनरल मैनेजर बन सकते हैं।

टाइटल ओ नील हमेशा एक फेस के रूप में रहे हैं ऐसे में रॉ के जनरल मैनेजर के रूप में उनके पास काफी कुछ नया करने को होगा।

youtube-cover

ट्रिश स्ट्रेटस

Trish Stratus can sratisfy RAW's atmosphere!

WWE हॉल ऑफ फेम ट्रिश स्ट्रेटस ने हाल ही में रॉ में वापसी की थी। इसके बाद वह पहली बार हुए ऑल विमेंस पीपीवी एवोल्यूशन का भी हिस्सा बनी। रिंग परफॉर्मेंस के अलावा ट्रिश स्ट्रेटस माइक पर काफी शानदार है। स्मकैडाउन में इस समय विमेंस जनरल मैनेजर हैं ऐसे में WWE ट्रिश स्ट्रेटस को मंडे नाइट रॉ का जनरल मैनेजर बनाकर उन्हें एक मौका दे सकता है।

विमेंस डिवीजन में ट्रिश स्ट्रेटस रॉ के जनरल मैनेजर बनने के लिए बिल्कुल परफेक्ट विकल्प हैं। मंडे नाइट रॉ में स्टेफनी मैकमैहन और रोंडा राउजी के साथ उनका सामना देखने लायक होगा। हमारे ख्याल से ट्रिश स्ट्रेटस के रॉ के जनरल मैनेजर बनने से शो में एक नई एनर्जी देखने को मिलेगी।

बैरन कॉर्बिन के मुकाबले ट्रिश स्ट्रेटस रॉ के जनरल मैनेजर के रूप में काफी शानदार रह सकती है। उनकी प्रोमो कट करने की स्टाइल उन्हें रॉ का नया जनरल मैनेजर बनाने का दावेदार बनाती है।

youtube-cover

एलेक्सा ब्लिस

Alexa Bliss seems to be the perfect superstar to replace Baron Corbin

हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि WWE सुपरस्टार्स चोटिल होने के बाद माइक के साथ रिंग में नज़र आते हैं। इससे ना केवल वह WWE यूनिवर्स की नज़र में बने रहते हैं बल्कि उनकी उपस्थिति से शो को भी फायदा होता है।

वर्तमान में एलेक्सा ब्लिस चोटिल हैं लेकिन वह माइक के साथ नज़र आ रही हैं। इसके अलावा वह कमेंट्री डेस्क पर भी हाथ आज़मा रही हैं। एलेक्सा रिंग के अंदर जितनी सफल रही हैं उतनी ही रिंग के बाहर भी। इसकी सबसे बड़ी वजह उनका माइक कौशल हैं।

हमारे ख्याल से अगर एलेक्सा ब्लिस इस समय रॉ के जनरल मैनेजर की भूमिका में नज़र आती हैं तो उनको रिंग में मुकाबले के लिए ज्यादा बार नहीं आना पड़ेगा। इसका सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि इससे उनका रैसलिंग करियर और लंबा हो जाएगा। इसके अलावा वह अगले साल सर्वाइवर सीरीज में रॉ टीम को लीड कर 5 ऑन 5 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मुकाबले में भी नज़र आ सकती हैं।

youtube-cover

लेखक: विनय छाबरिआ अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...