Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जो Wrestlemania 35 में जीत सकते हैं आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

andre the giant battle royal trophy

'आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल' जो मूल रूप से रैसलमेनिया का एक नियमित हिस्सा बन चुका है। पांच वर्षों से आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल का आयोजन होता आ रहा है। हालाँकि इस मैच की एक बुरी बात यह रही है कि इसके विजेता को कभी बड़ा पुश नहीं मिल सका है।

बता दें कि इस मैच को अधिक से अधिक रैसलर्स को रैसलमेनिया का हिस्सा बनाने के एक पैंतरे के रूप में प्रयोग किया जाता रहा है। यदि आने वाले वर्षों में इसके विजेता को पुश दिया जाता है, तो जाहिर सी बात है कि इस बैटल रॉयल की अहमियत बढ़ जाएगी।

रैसलमेनिया 35 में कुल छठा आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल मैच लड़ा जाएगा और बहुत से सुपरस्टार इसे जीतने का सपना देख रहे हैं। इस आर्टिकल में हम आपके सामने रख रहे हैं ऐसे पांच सुपरस्टार जो इस बार इस मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं।

5) चैड गेबल

chad gable should win andre the giant battle royal

चैड गेबल को मौजूदा WWE रोस्टर का वह सुपरस्टार कहना गलत नहीं होगा, जिसे काफी समय से कम आँका जा रहा है।

बॉबी रूड और चैड गेबल का एक टैग टीम के रूप में कोई भविष्य नहीं है। यह WWE को जल्द ही समझना होगा। ये दोनों ही सिंगल्स फिउड में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। जिस तरह रॉ, मिड कार्ड डिवीज़न में संघर्ष कर रही है, चैड गेबल मिड कार्ड डिवीज़न को अपने मजबूत कन्धों पर संभाल सकते हैं।

जर्मन सुप्लेक्स का बेहतरीन प्रयोग इस सुपरस्टार को और भी बेहतर बनता है। हालाँकि उन्हें WWE का मुख्य सुपरस्टार तो नहीं, लेकिन यदि WWE किसी मिड कार्ड डिवीज़न सुपरस्टार की तलाश कर रही है, तो चैड गेबल को पुश देना गलत नहीं होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...