5 रैसलर्स जो Royal Rumble को जीतकर सभी को हैरान कर सकते हैं

Enter caption

2019 रॉयल रंबल अभी दूर नहीं है। इस इवेंट को देखना रोचक होगा क्योंकि WWE ने घोषणा की है कि कंपनी रॉ और स्मैकडाउन लाइव के दर्शकों के अनुभव को बेहतर बनाएगी।

WWE ने नए युग की शुरआत कर दी हैं इसलिए शुरुआती में कुछ रैसलर्स को उन्होंने पुश भी दिया हैं, जैसे कि मुस्तफा अली, स्मैकडाउन लाइव के टॉप स्टार्स में से एक बन गए, एजे स्टाइल्स लगभग हील टर्न की ओर हैं।

क्या कुछ ऐसे सितारे हैं जो इस रॉयल रंबल को जीत सकते हैं?

1. एंड्राडे 'सिएन' अल्मास

Daniel

अल्मास 2018 में NXT के सबसे बड़े सितारों में से एक थे, लेकिन स्मैकडाउन लाइव पर, उन्हें उस तरह से बुक नहीं किया गया था। उन्होंने NXT में जैसे मैच दिए हैं वैसा ब्लू ब्रांड में प्रदर्शन नहीं किया है।

उनको जीताने के दो ही कारण हो सकते हैं। पहला दर्शकों को चौंकाने के लिए और दूसरा अल्मास को पुश देने के लिए।

2.ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun

ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने मैच की तैयारी करेंगे, क्योंकि वह अपने करियर में चौथी बार ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे। अगर लैसनर रॉयल रंबल में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन कर लेते हैं।

वैसे तो ये ब्रॉन का चैंपियनशिप के लिए आखिरी मुकाबला होगा पर अगर वे इस साल का रॉयल रंबल मैच जीत जाते हैं तो उन्हें एक बार और रैसलमेनिया में ब्रॉक के खिलाफ मैच मिल सकता हैं। अगर विंस सारे फैंस को चौंकाना चाहते हैं तो हमें इस रॉयल रंबल मैच को ब्रॉन स्ट्रोमैन जीतते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3. मुस्तफा अली

Sd

मुस्तफा अली WWE के उभरते हुए सितारों में से एक है, क्योंकि वह स्मैकडाउन लाइव पर पहले से ही ऊँची उड़ान भर चुके हैं। उनसे इस प्रकार के प्रदर्शन की किसी को उम्मीद नहीं थी। जैसा कि मुस्तफा अली ने स्मैकडाउन लाइव पर दिखाया और डेनियल ब्रायन को एक अच्छा कम्पटीशन दिया।

पिछले कुछ हफ़्तों पहले उन्होंने WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन को भी पिन किया, और यहाँ तक कि WWE में उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए नम्बर वन कंटेंडर के मैच में भी डाला। रॉयल रंबल मैच के बेटिंग ऑड्स में मुस्तफा अली है नाम भी हैं अगर वे इस मैच को जीतते हैं तो हमें काफी बड़ा उलट फेर देखने को मिल सकता हैं।

4. एजे स्टाइल्स

आज

एजे स्टाइल्स का WWE में आना हर एक फैन के लिए सपने जैसा था, क्योंकि किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि रैसलिंग का ये दिग्गज WWE में कभी कदम रखेंगे। इसके अलावा, किसी को उम्मीद नहीं थी कि वे एक दिन WWE टाइटल जीतने में सफल रहेंगे।

तो स्टाइल्स के लिए वास्तव में रॉयल रंबल मैच जीतना कोई चौंकाने वाली बात नही हैं? खैर, स्टाइल्स रॉयल रंबल में डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच का हिस्सा हैं। ऐसा लगता है, डेनियल ब्रायन अपने खिताब को रिटेन कर सकते हैं, क्योंकि यह उनके चैंपियन बनने की शुरुआत हैं।

वे रैसलमेनिया में अपनी चैंपियनशिप को लेकर जा सकते हैं। अगर एजे स्टाइल्स इस मैच को जीतते हैं तो ये उनके करियर में एक और रिकॉर्ड जुड़ जाएगा।

5. समोआ जो

Samoa

इस सूची में अंतिम नाम आता हैं समोआ जो का। सामोआ जो फिलहाल किसी खास स्टोरीलाइन में भी नही हैं। उन्हें सारे फंस लगभग भूल चुके हैं।

अगर वे इस साल के रॉयल रंबल में आते हैं और इस मैच को जीतते हैं तो ये WWE फैंस के लिए झटका होगा, क्योंकि कोई नहीं सोच रहा हैं कि समोआ जो भी इस मैच को अपने नाम कर सकते हैं।