COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जिनका WrestleMania 35 में रिटायर होना लगभग तय है

टॉप 5 / टॉप 10
3.50K   //    16 Mar 2019, 17:00 IST

Enter caption

साल 2019 WWE के लिए काफी दिलचस्प और हैरान करने वाला साल है जिसकी कुछ झलक हमें रैसलमेनिया 35 में देखने को जरूर मिलेगी जो इस साल न्यू जर्सी के रदरफोर्ड में 7 अप्रैल (भारत में प्रसारण 8 अप्रैल) को आयोजित होगा, क्योंकि हमे लगता है इस दशक में पहली बार पार्ट-टाइमर का रोल समाप्त हो रहा है।

हमने कई दफा देखा है कि कुछ दिग्गज सुपरस्टार्स केवल रैसलमेनिया के समय और कुछ बड़े PPV इवेंट्स में ही WWE में शामिल होते हैं और उसके बाद WWE से गायब हो जाते हैं। इसका एक बड़ा कारण उनकी हॉलीवुड फिल्मों में लगातार सफलता है, फिल्मों में व्यस्थ रहने के कारण वे रेगुलर शो का हिस्सा नही बन पाते। इसके अलावा यहां यह तर्क भी दिया जा सकता है कि कुछ बड़े सुपरस्टार्स लंबे समय से WWE में हैं और सब समय है नए रैसलर्स के WWE में आने का और वे भी आज के युवा सुपरस्टार बन सके।  

आइए कुछ बड़े फेमस सुपरस्टार्स पर एक नज़र डालते हैं जो इस साल WWE से अलविदा कह सकते हैं:

# कर्ट एंगल


Enter caption

यह पूरी तरह तय हो चुका है कि अब कर्ट एंगल रैसलमेनिया 35 में WWE को अलविदा कह देंगे। इस इवेंट में वे आखिरी बार अपने WWE करियर का आखिरी मुकाबला लड़ेंगे। पिछली रॉ के एपिसोड में कर्ट एंगल ने दुनिया को बताया कि वह रैसलमेनिया में अपना विदाई मैच लड़ने वाले हैं।

शुरू में अफवाहें थीं कि कर्ट एंगल पहले ही रिटायर हो चुके हैं और उन्हें कोई अच्छा रिटायरमेंट मैच नहीं दिया गया, लेकिन WWE की ओर से यह सही कदम था कि वह कर्ट को उनकी अपनी शर्तों पर उन्हें वापस लेकर आई और उन्हें अच्छा यादगार मैच रैसलमेनिया में देगी।

कर्ट एंगल एक बहुत बड़े सुपरस्टार्स है और उन्होंने WWE और TNA इम्पैक्ट रैसलिंग दोनों में ही सालों से फैन्स का मनोरंजन किया है। हमे उम्मीद है वह रैसलमेनिया 35 में सही प्रतिद्वंद्वी का सामना करेंगे और अपने पुराने अंदाज़ में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...