COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जिनके खिलाफ लैसनर ने मैच हारकर सभी को चौंका दिया

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.63K   //    11 Dec 2018, 18:00 IST

Enter caption

ब्रॉक लैसनर अबतक के सबसे ताक़तवर रैसलर्स में से एक हैं। उन्हें हराना इतना अच्छा नहीं होता है। वह WWE के अंदर काफी कम मुकाबले हारते हैं। वह इस समय के यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उन्हें अपना आखिरी मुकाबला हारे कई महीने हो चुके हैं।

WWE में उनके मुकाबले जीतने का रिकॉर्ड काफी अच्छा है। साल 2002 में रॉ में अपना डेब्यू करने बाद उन्होंने 379 मुकाबले लड़े हैं और 274 जीते भी हैं। सिर्फ 97 मुक़ाबलों में उन्हें हार मिली है और ये एक अच्छा रिकॉर्ड है।

लेकिन कुछ ऐसे रैसलर्स भी रहे हैं जिन्होंने लैसनर को हराया है। उनमें से कुछ रैसलर्स तो ऐसे भी हैं जिंन्होने लैसनर को हराकर सभी को चौंका दिया था।

आइये जानें ऐसे 5 रैसलर्स के बारे में जिन्होंने लैसनर को हराया है।

#5 रॉब वैन डैम

ज्यादातर फैंस इस बात को नहीं मानेंगे कि लैसनर ने रॉब ने खिलाफ एक मैच हारा था। लैसनर ने अपने करियर के शुरूआती समय में ही कई बड़े रैसलर्स का सामना किया है जिसमें द बिग शो, अंडरटेकर और हल्क होगन का नाम शामिल है।

रॉब ने भी रैसलिंग की दुनिया में अपना नाम बना लिया था और वह ECW के सबसे बड़े स्टार थे। साल 2002 के किंग ऑफ़ द रिंग में लैसनर ने और रॉब का सामना फाइनल्स में हुआ जहां पर लैसनर को जीत मिली।

उसके अगले ही दिन रॉ में दोनों रैसलर्स का सामना इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हुआ। इस मैच को रॉब ने DQ के जरिये जीत लिया था। उसके बाद इन दोनों के बीच Vengeance पीपीवी में मैच हुआ था जहां पर एक बार फिर रॉब के हाथों जीत लगी और लैसनर को हार का सामना करना पड़ा था। इस बार भी उन्हें डिसक्वालीफिकेशन की वजह से मैच में हारना पड़ा था।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...