Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिनका WWE करियर घातक इंजरी के कारण खत्म हुआ

  • सुपरस्टार को अमूमन बड़ी इंजरी होती ही है।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Dec 2019, 16:10 IST

स्टोन कोल्ड
स्टोन कोल्ड

डब्लू डब्लू ई (WWE) में आए दिन सुपरस्टार्स को चोट लगती रहती है। रेसलिंग कहने को स्क्रिप्टेड है लेकिन रिंग के अंदर हर सुपरस्टार रिस्क उठाता है। WWE के इतिहास में कई सारे पल देखने को मिले हैं जहां सुपरस्टार्स ने अपने पूरे शरीर को दांव पर लगा दिया।

हर रेसलर का सपना होता है कि उसका करियर काफी अच्छे से चले और वह फैंस का अपने प्रदर्शन से मनोरंजन कर पाए। हर एक रेसलर को अपने करियर में एक मौके पर गहरी चोट जरूर आती है।

कुछ सुपरस्टार्स इन गहरी चोटों से उभर जाते है लेकिन कुछ रेसलर पर इंजरी भारी पड़ती है और वह दूसरी बार रिंग में नहीं उतर पता है। WWE के इतिहास में कई मौके आए हैं जहां रेसलर का WWE करियर चोटिल होने के कारण खत्म हो गया।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिनका WWE में करियर गहरी चोट के कारण खत्म हो गया। 

#5 जोई मरक्यूरी

जोई मरक्यूरी
जोई मरक्यूरी

जोई मरक्यूरी को बहुत कम फैंस भूल पाएंगे क्योंकि वह WWE की मशहूर टैग टीम MNM का हिस्सा थे। MNM में उनके साथ मेलिना और जॉन मारिसन भी मौजूद थे। यह टैग टीम फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती थी। 

यह टैग टीम 2006 के आर्मगेडन तक सही तरह से चली क्योंकि यहां उन्हें एक लैडर मैच में डाला गया था। मैच के दौरान मरक्यूरी का चेहरा लैडर से बुरी तरह टकरा गया और उन्हें यहां गंभीर चोट आई। चोट इतनी गहरी थी कि वह खून से लतपत हो गए थे। 

कुछ महीनों बाद कई सारे टांके लगाने के बाद उन्होंने वापसी करने की कोशिश की लेकिन उनमें इसके बाद कभी साहस नहीं आ पाया। इसके साथ ही जोई मरक्यूरी का रेसलिंग करियर खत्म हो गया और बाद में उन्होंने NXT में ट्रेनर की भूमिका निभाई। 

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स के बीच असल जीवन में लड़ाई हुई

1 / 3 NEXT
Published 27 Dec 2019, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...