Create
Notifications

5 सुपरस्टार्स जिनपर WWE ने शायद ध्यान देना छोड़ दिया है

विंस मैकमैहन और द फीन्ड
विंस मैकमैहन और द फीन्ड
Subham Pal

इस वक्त WWE के पास बेहतरीन सुपरस्टार्स की भरमार है। हालांकि, रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) मिलाकर कंपनी के पास कुल 5 घंटे समय है लेकिन इसके बावजूद भी कुछ सुपरस्टार्स को मौके नहीं मिल पाते हैं। इसके अलावा WWE में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी हैं जिन्होंने अपने टैलेंट के जरिए खुद को दर्शकों के सामने साबित किया था, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE ने इन सुपरस्टार्स पर ध्यान देना अब छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें: 2 हील और 3 फेस टर्न जो WWE WrestleMania BackLash में देखने को मिल सकते हैं

यह बात साफ नहीं है क्यों WWE क्रिएटिव टीम कुछ सुपरस्टार्स का इस्तेमाल नहीं करना चाहती है और इन सुपरस्टार्स को मौके न मिलने की वजह से बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनपर WWE ने शायद ध्यान देना छोड़ दिया है।

5- WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी जनवरी से कोई भी सिंगल्स मैच नहीं जीत पाए हैं

जैफ हार्डी WWE में 3 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और एक वक्त कंपनी में उनका काफी दबदबा हुआ करता था। हालांकि, वर्तमान समय में जैफ हार्डी को उनके क्षमता के अनुसार मौके नहीं मिल पा रहे हैं। आपको बता दें, हार्डी मार्च के बाद पहली बार पिछले हफ्ते Main Event के जरिए रिंग में नजर आए थे और इस शो के दौरान जिंदर महल ने उन्हें बुरी तरह हराया था।

ये भी पढ़ें: WWE NXT रिजल्ट्स: मेन इवेंट में हुआ खतरनाक मैच, बड़े सुपरस्टार ने वापसी करके अपने दोस्त को बचाया

इसके बाद इस हफ्ते Raw में भी हार्डी को एक बार फिर महल के खिलाफ मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें, हार्डी को सिंगल्स मैच में आखिरी जीत जनवरी में मिली थी जब उन्होंने जैक्सन राइकर को डिसक्वालिफिकेशन के जरिए हराया था। हार्डी की इतनी खराब बुकिंग की वजह से विंस रुसो कंपनी से काफी गुस्सा हैं और उनका मानना है कि WWE ने हार्डी के कैरेक्टर को कई साल पहले ही खत्म कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- निकी क्रॉस फरवरी के बाद से ही WWE Raw में नजर नहीं आई है

एक साल पहले तक निकी क्रॉस, एलेक्सा ब्लिस के साथ WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस हुआ करती थी और वह अकसर ही Raw & SmackDown में नजर आती थी। हालांकि, ब्लिस के द फीन्ड के साथ आने के बाद क्रॉस का कंपनी में पतन शुरू हो गया।

आपको बता दें, क्रॉस, ब्लिस के खिलाफ कई एकतरफा मैचों में हार के बाद Raw से गायब हो गई और कुछ वक्त तक Main Event में नजर आने के बाद वहां से भी गायब हो गई। हालांकि, हाल ही में क्रॉस की Main Event में वापसी देखने को मिली जहां उन्होंने नेओमी को मात दी।

3- WWE सुपरस्टार रिकोशे

रिकोशे WWE के सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स में से एक हैं और शुरूआत में WWE को रिकोशे के टैलेंट में काफी दिलचस्पी थी। हालांकि, Super ShowDown 2020 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ 90 सेकेंड्स के भीतर मैच हारने के बाद रिकोशे को मौके मिलना कम हो गए।

रिकोशे के लिए साल 2021 की शुरूआत सही नहीं रही और इस साल Main Event में उनके द्वारा लड़े गए मैच Raw में उनके उपस्थिति से बेहतर हैं। आपको बता दें, WWE Main Event में रिकोशे द्वारा लड़े गए मैच बेहतरीन क्वालिटी के हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि क्रिएटिव टीम को उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है।

2- WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली

WWE Raw में रेट्रीब्यूशन के टूटने के बाद से ही मुस्तफा अली को मौके मिलना बंद हो गए हैं, हालांकि, इसके बाद वह Main Event में कई बेहतरीन मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं। आपको बता दें, इस वक्त Main Event में अली, रिकोशे के साथ बेहतरीन फ्यूड का हिस्सा हैं।

हालांकि, अली में बेहतरीन इन-रिंग टैलेंट्स के साथ शानदार प्रोमो स्किल्स भी मौजूद है लेकिन ऐसा लग रहा है कि WWE मैनेजमेंट टीम को उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है। वहीं, अगर अली को मौका मिले तो कंपनी के सफलता में वह महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं।

1- WWE के पास द फीन्ड के लिए कोई प्लान नहीं है?

TLC 2020 में रैंडी ऑर्टन द्वारा जलाए जाने के बाद WWE सुपरस्टार द फीन्ड लंबे वक्त तक नजर नहीं आए और इसके बाद WrestleMania 37 से कुछ समय पहले WWE में उनकी वापसी देखने को मिली। फैंस को उम्मीद थी कि WrestleMania 37 में द फीन्ड, ऑर्टन को हराएंगे, हालांकि, इसके बजाए एलेक्सा ब्लिस के द्वारा फीन्ड के ध्यान भटकने का फायदा उठाकर ऑर्टन उन्हें हराने में कामयाब रहे।

इसके बाद ब्लिस, द फीन्ड से अलग हो गई और देखा जाए तो यह WWE द्वारा लिया गया काफी खराब फैसला था। वहीं, ब्रे वायट शोज ऑफ शोज के बाद Raw के एक एपिसोड में नजर आने के बाद गायब हो गए। इस वक्त द फीन्ड को स्क्रीन से गायब करने का मतलब नहीं बनता है और उनके Raw में नजर न आने की वजह यह हो सकती है कि WWE के पास उनके लिए कोई प्लान नहीं है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...