Create

5 चौंकाने वाली एंट्रेंस जो विमेंस Royal Rumble मैच में होनी चाहिए

A returning Kharma would represent all kinds of interesting possibilities.

18 दिसंबर, 2017 को हुए मंडे नाइट पर स्टेफनी मैकमैहन ने लंबे समय से चली आ रही विमेंस रॉयल रंबल मैच की अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया और साल 2018 में रॉयल रंबल पीपीपी पर विमेंस रॉयल रंबल मैच की घोषणा की। यह एक ऐतिहासिक घोषणा से कम नहीं थी। इस मैच के लिए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मैच में 30 विमेंस रैसलर्स हिस्सा ले सकती हैं, हालांकि WWE के पास वर्तमान में 30 विमेंस रैसलर्स नहीं है ऐसे में हमें कई नई विमेंस रैसलर्स के डेब्यू देखने को मिल सकते हैं। हमारे पास कुछ विेमेंस सुपरस्टार के नाम है जिन्हें इस मैच में जरुर एक चौंकाने वाली एंट्री करनी चाहिए। तो आइए बिना किसी देरी के उन 5 नामों के बारे में बताते हैं जिन्हें रॉयल रंबल में चौंकाने वाली एंट्री करनी चाहिए। इसे भी पढ़ें: पहले महिला Royal Rumble मुकाबले की 30 संभावित प्रतियोगी

खर्मा

खर्मा पहली ऐसी फीमेल रैसलर्स बन सकती हैं जिन्होंने मेंन और विमेंस रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लिया हो। इसके अलावा बैथ फीनिक्स भी यह रिकॉर्ड बना सकती हैं, लेकिन हमें लगता है कि वह अभी रिटायरमेंट के बाद मातृत्व सुख में खुश हैं। लगभग 6 साल बीत जाने के बाद अब मौका आया है कि WWE उन्हें रॉयल रंबल मैच में बुक कर सकता है। खर्मा का साइज बिल्कुल नाया जैक्स जैसा है और वह रॉयल रंबल मैच के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं।

मिशेल मैक्कूल

McCool's entry would be a fun throwback, and the foundation is there.

देखा जाए तो मिशेल मैक्कूल आज की प्रतिभाशाली और महान विमेंस रैसलरों में नहीं हैं, लेकिन वह अपने दिनों में सबसे अच्छे वर्कस के रुप में थी। हालांकि उनके वापसी करने की संभवानाएं कम हैं, लेकिन WWE को इसपर सोचने की जरुरत है। काफी समय से शार्लेट फ्लेयर और मिशेल मैक्कूल के बीच फिउड को लेकर अफवाहें चल रही हैं, इसको देखते हुए WWE के पास मिशेल को रिंग में वापसी करने के लिए रॉयल रंबल सबसे अच्छा समय है।

ट्रिश स्ट्रेटस

Trish Stratus would get a big reaction as a surprise entrant.

ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि ट्रिश स्ट्रेटस अपने समय की सबसे शानदार रिंग परफॉर्मर रही हैं, और वर्तमान में वह फिमेल रैसलर्स के साथ मुकाबला भी कर सकती हैं। स्ट्रेटस का फेस शानदार है और वह एक हील के रुप में और बेहतर हैं। हमारे ख्याल से उन्हें विमेंस रॉयल रंबल मैच में जरुर शामिल होना चाहिए। इसके अलावा वह ट्रिपल एच, गोल्डबर्ग, अंडरटेकर की तरह पार्ट -टाइमर के रुप में भी WWE में वापसी कर काम कर सकती हैं।

एलिसन ब्री

Alison Brie isn't the most likely Rumble guest, but after the success of GLOW, its conceivable.

शायद कई लोग एलिसन ब्री के बारे में नहीं जानते होंगे, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह एक अभिनेत्री है जिन्होंने मैड मैन और नेटफ्लिक्स के ग्लो शो समेत कई शोज़ में यादगार भूमिका निभाई है। एलिसन ने कभी भी रैसलिंग मैच नहीं खेला और उनके रॉयल रंबल मैच जीतने की कोई भी उम्मीद नहीं है। हमारे ख्याल से वह इस मैच में बेहतर कॉमेडी कर सकती हैं, इसके अलावा WWE नेटफ्लिक्स ग्लो शो के दर्शकों को मैच की ओर खींच सकता है।

रोंडा राउजी

Ronda Rousey could electrify not just the Rumble but the whole women's dvision.

पिछले दो साल से भी ज्यादा समय से रोंडा राउजी की WWE में एंट्री को लेकर आफवाहें चल रही हैं। रैसलमेनिया पर उनके स्टेफनी और द रॉक के सेगमेंट के बाद रौंडा के WWE में आने की अफवाहें शुरु हुई थी, लेकिन अभी तक वह WWE में नज़र नहीं आई हैं। रोंडा राउजी एक MMA फाइटर हैं और WWE में उनकी आने की अफवाहें तेज हो चुकी हैं ऐसे में WWE को रॉयल रंबल पर पहली बार होने जा रहे विमेंस रॉयल रंबल मैच में जरुर शामिल करना चाहिए। लेखक: माइक चिन, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment