5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते WWE SmackDown में देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown, Cody Rhodes, Randy Orton, Solo Sikoa, Bloodline,
क्या WWE SmackDown में ब्लडलाइन को मिलेगा नया वाइजमैन? (Photo: WWE.com)

WWE SmackDown Surprises Can Happen: WWE SmackDown का इस हफ्ते Money in the Bank से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है। यही कारण है कि WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के जरिए इस इवेंट के बिल्ड-अप का सही तरह अंत करना चाहेगी। इसके अलावा ब्लू ब्रांड में ब्लडलाइन (Bloodline) की कहानी आगे बढ़ सकती है।

बता दें, कंपनी ने SmackDown के इस एपिसोड के लिए पहले ही कुछ मैच बुक कर दिए हैं। उम्मीद है कि इस शो में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में बियांका ब्लेयर और जेड कार्गिल की हार हो सकती है

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में इंडी हार्टवेल और जेड कार्गिल ने एक-दूसरे के क्वालीफाइंग मैच में दखल दिया था। इस वजह से ये दोनों ही विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने से चूक गई थीं। अब इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के लिए जेड कार्गिल और बियांका ब्लेयर vs इंडी हार्टवेल और कैंडिस लेरे मैच बुक कर दिया गया है।

देखा जाए तो जेड और बियांका ताकतवर टीम हैं। वहीं, इंडी और कैंडिस लेरे चीटिंग करने में माहिर हैं। संभव है कि हील टीम इस मुकाबले में दबदबा बनाने में नाकाम रहने के बाद चीटिंग का सहारा लेकर कार्गिल और ब्लेयर को हराते हुए चौंका सकती हैं।

4- WWE SmackDown में टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद ऑस्टिन थ्योरी पर अटैक कर सकते हैं ग्रेसन वॉलर

ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी को इस हफ्ते SmackDown में टॉमैसो चैम्पा और जॉनी गार्गानो के खिलाफ WWE टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। देखा जाए तो मौजूदा समय में ग्रेसन और ऑस्टिन की दोस्ती में दरार आ चुकी है। संभव है कि चैम्पा और गार्गानो इस दरार का फायदा उठाकर हील सुपरस्टार्स को हराकर नए टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं।

यह बात तो पक्की है कि वॉलर को चैंपियनशिप हारना पंसद नहीं आएगा। यही कारण है कि वो मुकाबले के बाद थ्योरी पर जबरदस्त हमला करके उनके साथ दोस्ती का अंत कर सकते हैं। इसके बाद पूर्व यूएस चैंपियन बेबीफेस टर्न लेकर ग्रेसन वॉलर के साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं।

3- WWE Money in the Bank में होने वाले ब्लडलाइन के सिक्स-मैन टैग टीम मैच में खतरनाक शर्त जोड़ी जा सकती है

ब्लडलाइन को Money in the Bank में कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के खिलाफ सिक्स-मैन टैग टीम मैच लड़ना है। इन दोनों ग्रुप्स की दुश्मनी हिंसक मोड़ पर पहुंच चुकी है। पिछले हफ्ते SmackDown में बेबीफेस स्टार्स ने ब्लडलाइन पर खतरनाक हमला कर दिया था। इस ब्रॉल को रोकने के लिए सिक्योरिटी गार्ड्स को आना पड़ा था।

वहीं, निक एल्डिस ने पुलिस को बुलाकर कोडी रोड्स की टीम को बिल्डिंग के बाहर भेजा था। ऐसा लग रहा है कि कोडी, रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस का इस हफ्ते SmackDown में भी ब्लडलाइन के साथ ब्रॉल देखने को मिल सकता है। इससे तंग आकर निक इन दोनों ग्रुप्स के बीच होने वाले सिक्स-मैन टैग टीम मैच में कोई खतरनाक शर्त जोड़ सकते हैं।

2- WWE SmackDown में लैडर मैच में शामिल Raw सुपरस्टार्स आकर ब्रॉल कर सकते हैं

जैसा कि हमने बताया कि इस हफ्ते SmackDown में Money in the Bank इवेंट को हाइप करने का आखिरी मौका होगा। इस इवेंट में होने वाले मेंस और विमेंस लैडर मैचों में हिस्सा लेने वाले सभी सुपरस्टार्स का खुलासा हो चुका है। बता दें, इन दोनों मैचों में Raw और SmackDown दोनों ब्रांड्स के सुपरस्टार्स कम्पीट करने वाले हैं।

संभव है कि जब इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में Money in the Bank लैडर मैच में शामिल SmackDown सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद होंगे तो Raw स्टार्स भी वहां आ सकते हैं। इसके बाद ये सुपरस्टार्स अपनी-अपनी जीत का दावा करते हुए दिखाई दे सकते हैं। वहीं, अंत में इन रेसलर्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है।

1- WWE SmackDown में अपने नए वाइजमैन का खुलासा कर सकते हैं सोलो सिकोआ

सोलो सिकोआ ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में कहा था कि वो पॉल हेमन की वाइजमैन के रूप में सभी बातें सुनते हैं। बता दें, पॉल हेमन ने ब्लू ब्रांड के इसी एपिसोड में सोलो को अपने ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज करने से इंकार कर दिया था। यही कारण है कि सिकोआ ने उनपर खतरनाक हमला करके ब्लडलाइन से बाहर कर दिया था।

WWE हॉल ऑफ फेमर का ब्लडलाइन से बाहर होना दुर्भाग्यपूर्ण है। अब इस फैक्शन में वाइजमैन की जगह खाली हो चुकी है। यही कारण है कि सोलो सिकोआ इस हफ्ते SmackDown में अपने नए वाइजमैन का खुलासा कर सकते हैं। सोलो ऐसे शख्स को चुन सकते हैं जो ना केवल उन्हें अच्छी सलाह दे सके बल्कि उनकी हर एक बात भी माने।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now