5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड जबरदस्त रह सकता है
WWE Raw का एपिसोड जबरदस्त रह सकता है

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी खास रहने वाला है। इस शो के लिए WWE ने कई जबरदस्त ऐलान कर दिए हैं। दरअसल, मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2023) के लिए कुछ अहम स्टोरीलाइंस को WWE द्वारा आगे बढ़ाया जाने वाला है।

Raw के इस एपिसोड को WWE खास बनाना चाहेगा। ऐसे में कंपनी द्वारा कुछ शॉक्स और सरप्राइज बुक किया जा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं, जो Raw के अगले एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE Raw में Logan Paul वापसी करके Money in the Bank मैच में एंट्री का ऐलान करें

Raw के अगले एपिसोड में लोगन पॉल की वापसी होने वाली है। इस चीज़ का ऐलान पहले ही देखने को मिल गया है। फैंस की नज़रें इस बात पर होगी कि लोगन वापसी करते हुए क्या करने वाले हैं। रेड ब्रांड के एपिसोड में आकर प्रोमो कट कर सकते हैं और एक बड़ा ऐलान करके सभी को चौंका सकते हैं।

लोगन पॉल बता सकते हैं कि वो मेंस Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। MITB मैच के लिए सभी नामों का ऐलान देखने को मिल गया है। हालांकि, WWE पॉल को सरप्राइज एंट्रेंट के रूप में इस बड़े मुकाबले में शामिल कर सकता है।

4- इम्पीरियम के खिलाफ मैट रिडल का साथ केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन दें

केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के पिछले हफ्तों में लगातार इम्पीरियम के साथ कंफ्रंटेशन हुए हैं। साथ ही मैट रिडल की भी इम्पीरियम के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। पिछले हफ्ते गुंथर और लुडविग काइजर ने मिलकर मैट रिडल की हालत खराब की थी। रिडल की दोस्ती ज़ेन और ओवेंस के साथ अच्छी है।

ऐसे में अगर Raw के अगले एपिसोड में मैट रिडल का फिर से इम्पीरियम पर हमला देखने को मिलता है, तो फिर केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन आकर रिडल की मदद कर सकते हैं। फैंस के लिए यह बड़ा सरप्राइज रहेगा। पहले रिडल ने वापसी करते हुए ब्लडलाइन के खिलाफ ओवेंस और ज़ेन का साथ दिया था। अब मौजूदा टैग टीम चैंपियंस को रिडल की मदद करनी चाहिए।

3- कोडी रोड्स पर डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली द्वारा जबरदस्त हमला हो

कोडी रोड्स और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच Money in the Bank 2023 में सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के लिए Raw में स्टोरीलाइन आगे बढ़ सकती है। दरअसल, Raw में कोडी प्रोमो कट करते हुए डॉमिनिक की बेइज्जती कर सकते हैं। बाद में रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो आ सकते हैं।

इसी बीच अगर डॉमिनिक एक टॉप हील की तरह रोड्स का ध्यान भटकाकर उनपर हमला करते हैं, तो यह चौंकाने वाली चीज़ होगी। रोड्स जब फाइट बैक करने की कोशिश करें, तो रिया रिप्ली उन्हें धराशाई कर सकती हैं। Raw के लिए यह एंगल जरूर प्लान किया जा सकता है।

2- बैकी लिंच के कारण ट्रिश स्ट्रेटस की हार हो

Raw के अगले एपिसोड में विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में आखिरी स्पॉट के लिए क्वालिफाइंग मैच होगा। दरअसल, Hall of Famer ट्रिश स्ट्रेटस और राकेल रॉड्रिगेज़ आमने-सामने आने वाली हैं। ट्रिश अपने अनुभव का उपयोग करने की कोशिश करेंगी।

दूसरी ओर राकेल रॉड्रिगेज़ अपनी जबरदस्त ताकत द्वारा फैंस का दिल जीत सकती हैं। स्ट्रेटस की इस समय बैकी लिंच के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। ऐसे में अगर बैकी मैच में दखल देकर ट्रिश स्ट्रेटस की हार का कारण बनती हैं, तो यह फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज रहेगा।

1- सैथ रॉलिंस के ओपन चैलेंज का जवाब जॉनी गार्गानो दें

Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज देखने को मिलेगा। रॉलिंस के संभावित विरोधियों को लेकर सभी अलग अनुमान लगा रहे हैं। इस शो का आयोजन क्लीवलैंड में देखने को मिलेगा। ऐसे में अगर होमटाउन स्टार जॉनी गार्गानो आकर चुनौती को स्वीकार करते हैं, तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

गार्गानो इस समय एक्शन से दूर हैं और फैंस उन्हें जल्द ही इन-रिंग एक्शन में देखना चाहते हैं। दोनों के बीच यह मुकाबला शानदार रह सकता है। भले ही सैथ रॉलिंस अपने वर्ल्ड टाइटल को रिटेन करें, लेकिन जॉनी गार्गानो का कद उनके प्रदर्शन के कारण बढ़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now