Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE SmackDown के एपिसोड में हो सकती हैं

SmackDown में बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
SmackDown में बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं

स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी अहम रहने वाला है। WWE ने एपिसोड के लिए ज्यादा चीज़ों का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, एपिसोड जरूर ही रोचक रहने वाला है। पिछले हफ्ते WWE ने जबरदस्त काम किया था। इस हफ्ते भी प्रशंसक प्रभावित हो सकते हैं। समरस्लैम (SummerSlam) के लिए कुछ मैचों का ऐलान हो सकता है।

SmackDown के अंतिम एपिसोड में कई सारे शॉक्स देखने को मिले थे। फिन बैलर की जगह जॉन सीना ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया था। इसके साथ ही साशा बैंक्स की चौंकाने वाली वापसी और बड़ा हील टर्न देखने को मिल गया है। ऐज पर सैथ रॉलिंस द्वारा बुरी तरह हमला देखने को मिल गया था। कहा जा सकता है कि शॉक्स और सरप्राइज की वजह से एपिसोड यादगार बना।

अगर WWE को SmackDown का एपिसोड खास और रोचक बनाना है तो उन्हें कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे यह एपिसोड सभी प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बन जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो SmackDown के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- WWE SmackDown में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मल्टी-पर्सन मैच तय हो

अपोलो क्रूज का टाइटल रन अब तक शानदार रहा है। हालांकि, पिछले दो हफ्ते से वो कई सारे सुपरस्टार्स के साथ स्टोरीलाइन में दिखाई दे रहे हैं। पिछले हफ्ते बिग ई, सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा ने टीम बनाकर अपोलो क्रूज, रॉबर्ट रूड और डॉल्फ ज़िगलर का सामना किया था। SummerSlam करीब आते जा रहा है और अब तक क्रूज के लिए कोई विरोधी नहीं मिला है।

SmackDown में WWE एक बड़े मैच का ऐलान कर सकता है। एडम पीयर्स और सोन्या डेविल एपिसोड के दौरान क्रूज को बता सकते हैं कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए SummerSlam में मल्टी-पर्सन मैच होगा। WWE एक लैडर मैच या एलिमिनेशन मैच तय कर सकता है। अगर ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। पिछले हफ्ते टैग टीम मैच में मौजूद सभी सुपरस्टार्स SummerSlam के लिए एक-दूसरे के विरोधी बन सकते हैं।

4- SmackDown में बियांका ब्लेयर अपना बदला लें

पिछले हफ्ते साशा बैंक्स ने वापसी करते हुए बियांका ब्लेयर के साथ टैग टीम में काम किया था और एक अहम जीत अपने नाम की थी। इसके बाद उन्होंने ब्लेयर पर बुरी तरह हमला भी किया था। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam के लिए मैच टीज़ हो चुका है। SmackDown में स्टोरीलाइन आगे बढ़ सकती है।

SmackDown में बियांका ब्लेयर अपना बदला ले सकती हैं। साशा बैंक्स का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिल सकता है और वो ब्लेयर पर हमला करने का कारण बता सकती हैं। इस दौरान ब्लेयर आकर उनपर बुरी तरह हमला कर सकती हैं। अगर ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

3- ऐज SmackDown में सैथ रॉलिंस पर स्टील चेयर से बुरी तरह हमला करें

ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने ऐज की एंट्रेंस के दौरान आकर उनपर बुरी तरह हमला किया था। SmackDown में दोनों ही सुपरस्टार्स की दुश्मनी आगे बढ़ सकती है। SmackDown में सैथ रॉलिंस का एक प्रोमो सैगमेंट देखने को मिल सकता है।

इस दौरान ऐज आकर उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। सैथ चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं और इसके बाद उनके बीच ब्रॉल देखने को मिलेगा। ऐज इस दौरान अगर बदला लेने के लिए सैथ रॉलिंस पर स्टील चेयर का इस्तेमाल करते हुए बुरी तरह हमला करते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। यहां से उनके बीच स्टील चेयर मैच का ऐलान हो सकता है।

2- पॉल हेमन SmackDown में फिन बैलर को जॉन सीना के खिलाफ भड़काने की कोशिश करें

SmackDown में फिन बैलर और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच देखने को मिलेगा। बैरन की वजह से फिन कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं कर पाए थे। इस वजह से उनके बीच मैच देखने को मिलेगा। बैलर की जगह बाद में सीना ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। फिन बैलर को पूर्व Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट विजेता पर जीत मिल सकती है।

इसके बाद पॉल हेमन आकर फिन बैलर की तारीफ कर सकते हैं। वो इस दौरान बैलर को जॉन सीना के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर सकते हैं। सीना ने बैलर के हाथ से मौका छिना है। इस वजह से पॉल SmackDown में बैलर को समझाने की कोशिश कर सकते हैं। अगर यहां से फिन बैलर के हील टर्न के संकेत मिलते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

1- जॉन सीना पर ब्लडलाइन द्वारा बुरी तरह हमला हो

जॉन सीना ने पिछले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया था। रोमन रेंस इससे बिल्कुल भी खुश दिखाई नहीं दिए थे। फिन बैलर के बजाय जॉन सीना ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। ऐसे में अब रोमन रेंस SmackDown में जॉन सीना पर अपना गुस्सा निकाल सकते हैं।

SmackDown में रोमन रेंस और द उसोज़ मिलकर जॉन सीना पर हमला कर सकते हैं। सीना और रेंस की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए WWE के पास काफी कम समय है। ऐसे में द ब्लडलाइन का पलड़ा दिग्गज पर भारी रह सकता है। WWE अपने फैंस को SmackDown में बड़ा सरप्राइज दे सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment