COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती हैं 

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.49K   //    13 Jan 2019, 12:00 IST

Could one of these men potentially turn heel?

पिछले हफ्ते की रॉ काफी अच्छी थी। ना केवल जॉन सीना ने रिंग में अपनी वापसी की बल्कि हमें लैसनर की भी वापसी होते हुए दिखी। इसके अलावा हल्क होगन भी रॉ में वापस आए थे। हालांकि इसके बावजूद रॉ की रेटिंग्स ज्यादा नहीं बढ़ी। क्या इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ अच्छी साबित होगी?

कंपनी कुछ ऐसा ज़रूर करना चाहेगी जिससे इस शो की रेटिंग्स बढ़े। आइये जानें ऐसी 5 चीज़ों के बारे में जो अगली रॉ में दिख सकती हैं।

#5 बॉबी लैश्ले नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बन जाएं

Could we see the title change hands on this week's show?

WWE ने यह घोषणा कर दी है कि हमें सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और बॉबी लैश्ले के बीच इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। एम्ब्रोज़ और रॉलिंस दोनों बड़े सुपरस्टार्स हैं और इस समय सिर्फ बॉबी लैश्ले को ही बड़े पुश की जरूरत है।

इनकी वापसी के बाद से ही कंपनी ने लैश्ले का इस्तेमाल ठीक तरह से नहीं किया और इस कारण फैंस भी काफी गुस्सा हुए हैं। लैश्ले को यह मैच सीधा जीतने की जरूरत नहीं है। उनके पास लियो रश हैं और कंपनी इनका इस्तेमाल करके लैश्ले को जीत दिलवा सकती है। लेकिन लैश्ले को चैंपियन बनाने के बाद इलायस और उनकी दुश्मनी होनी चाहिए।

लैश्ले को एक बार फिर से मॉन्स्टर बनाने की जरूरत है और ऐसा तभी हो पाएगा जब कंपनी इनकी बुकिंग को अच्छी कर दे। इस समय कोई भी लैश्ले को एक खतरनाक सुपरस्टार नहीं मानता है। अगर हमें लैश्ले बनाम लैसनर का ड्रीम मैच चाहिए तो इस टाइटल चेंज का होना जरूरी है।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.
Advertisement
Fetching more content...