5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती हैं 

Could one of these men potentially turn heel?

पिछले हफ्ते की रॉ काफी अच्छी थी। ना केवल जॉन सीना ने रिंग में अपनी वापसी की बल्कि हमें लैसनर की भी वापसी होते हुए दिखी। इसके अलावा हल्क होगन भी रॉ में वापस आए थे। हालांकि इसके बावजूद रॉ की रेटिंग्स ज्यादा नहीं बढ़ी। क्या इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ अच्छी साबित होगी?

कंपनी कुछ ऐसा ज़रूर करना चाहेगी जिससे इस शो की रेटिंग्स बढ़े। आइये जानें ऐसी 5 चीज़ों के बारे में जो अगली रॉ में दिख सकती हैं।

#5 बॉबी लैश्ले नए इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बन जाएं

Could we see the title change hands on this week's show?

WWE ने यह घोषणा कर दी है कि हमें सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और बॉबी लैश्ले के बीच इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। एम्ब्रोज़ और रॉलिंस दोनों बड़े सुपरस्टार्स हैं और इस समय सिर्फ बॉबी लैश्ले को ही बड़े पुश की जरूरत है।

इनकी वापसी के बाद से ही कंपनी ने लैश्ले का इस्तेमाल ठीक तरह से नहीं किया और इस कारण फैंस भी काफी गुस्सा हुए हैं। लैश्ले को यह मैच सीधा जीतने की जरूरत नहीं है। उनके पास लियो रश हैं और कंपनी इनका इस्तेमाल करके लैश्ले को जीत दिलवा सकती है। लेकिन लैश्ले को चैंपियन बनाने के बाद इलायस और उनकी दुश्मनी होनी चाहिए।

लैश्ले को एक बार फिर से मॉन्स्टर बनाने की जरूरत है और ऐसा तभी हो पाएगा जब कंपनी इनकी बुकिंग को अच्छी कर दे। इस समय कोई भी लैश्ले को एक खतरनाक सुपरस्टार नहीं मानता है। अगर हमें लैश्ले बनाम लैसनर का ड्रीम मैच चाहिए तो इस टाइटल चेंज का होना जरूरी है।

#4 ड्रू मैकइंटायर जॉन सीना को रॉयल रंबल से बाहर कर दें

I'm not yet convinced John Cena will be in the Royal Rumble match

पिछले हफ्ते हमें जॉन सीना की वापसी होते दिखी थी। उन्होंने आते ही रॉयल रंबल में अपनी एंट्रेंस कंफर्म की और अब वह हमें इस मैच में लड़ते हुए दिखेंगे। इसके अलावा हमें पिछले हफ्ते उनका एक मैच भी देखने को मिला था।

यह एक 6 मैन टैग टीम मैच था और इसमें सीना की टीम की जीत हुई थी। हालांकि पिछली रिपोर्ट्स ने यह बताया था कि हमें सीना इस मैच में लड़ते हुए नहीं दिखेंगे क्योंकि वह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे होंगे।

ऐसा हो सकता है कि मैकइंटायर सीना के खिलाफ एक मैच लड़े जिसमें वह मैच खत्म होने के बाद सीना पर बुरी तरह से हमला करेंगे जैसा उन्होंने जिगलर के साथ किया था। अगर ऐसा होता है तो सीना रॉयल रंबल से बाहर हो सकते हैं। इसके अलावा हमें रैसलमेनिया में मैकइंटायर बनाम सीना का एक मैच दिख सकता है।

#3 एलेक्सा ब्लिस की रिंग में वापसी

It's only just a matter of time anyway

पिछले हफ्ते हमें "मोमेंट ऑफ़ ब्लिस" टॉक शो देखने को मिला था। यह शो का पहला एपिसोड था और इसमें पहली गेस्ट मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी थीं। इससे कुछ फैंस को लगा होगा कि ब्लिस रिटायर हो चुकी हैं लेकिन शायद वह इस हफ्ते रिंग में अपनी वापसी कर सकती हैं।

एलेक्सा ब्लिस की वापसी की जरूरत इस समय विमेंस डिविज़न को है। इस समय रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में दो बेबीफेस रैसलर्स हैं। अगर ब्लिस की वापसी होती है तो हमें एक अच्छा हील बनाम फेस का मैच दिख सकता है। इसके अलावा हमें ब्लिस एक टैग टीम पार्टनर के साथ मिलकर टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी दिख सकती हैं।

हालांकि इन सभी चीज़ों के होने से पहले ब्लिस को अपनी वापसी करनी ही होगी।

#2 फिन बैलर का हील टर्न

Nobody would see this turn coming

फिन बैलर रॉ में अपना हील टर्न कर सकते हैं। इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के मेन इवेंट मैच में हमें सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिन बैलर एक हील बनते हुए दिख सकते हैं।

अगर ऐसा होता है बैलर का करियर काफी अच्छा बन सकता है। इनके हील टर्न के पीछे एक कारण भी है।

बैलर काफी शानदार काम करते हैं लेकिन इसके बावजूद कंपनी में उन्हें इतना अच्छा पुश नहीं मिल रहा है। लेकिन एक हील टर्न से उनके लिए चीज़ें बदल सकती हैं। ऐसा भी हो सकता है कि एक हील के तौर पर फिन बैलर का करियर कंपनी में काफी अच्छा हो जाए।

#1 रोंडा राउजी के ऊपर हमला करते हुए निकी क्रॉस रॉयल रंबल मैच के लिए अपने नाम का एलान करें

The Twisted Sister of NXT could make her presence felt on this week's show

NXT से आ रहे हर रैसलर को एक बड़ा पुश देने की जरूरत होती है वरना उसका करियर कंपनी में अच्छा नहीं हो सकता है।

केविन ओवेंस और सैमी जेन ने मेन रोस्टर में अपना डेब्यू करते ही जॉन सीना पर हमला किया था। ऐसा ही कुछ निकी क्रॉस भी कर सकती हैं।

निकी क्रॉस रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी पर हमला कर सकती हैं। साशा बैंक्स और रोंडा राउजी रॉयल रंबल से पहले नहीं लड़ने वाली हैं क्योंकि दोनों रैसलर्स फेस हैं। हालांकि इस दौरान WWE को किसी तरह तो रोंडा का इस्तेमाल करना होगा।

ऐसा हो सकता है कि निकी क्रॉस उनपर हमला कर दें। इसके बाद क्रॉस रॉयल रंबल मैच में अपनी एंट्री कंफर्म कर सकती हैं। इससे उनका डेब्यू और भी अच्छा लगने लगेगा।