Create
Notifications

5 चौंकाने वाले चीज़ें जो WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Ujjaval Palanpure

डब्लू डब्लू ई (WWE) के बड़े पीपीवी सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन का बढ़िया प्रदर्शन देखने को मिला था। उन्होंने मैंस टैग टीम एलिमिनेशन मैच जीतकर सबको काफी खुश कर दिया था। इसके बाद रॉ और NXT के एपिसोड भी प्रसारित हुए जो फैंस को पसंद आए। WWE के पिछले 4 शो (NXT वॉरगेम्स, सर्वाइवर सीरीज, रॉ और NXT) बढ़िया तरह से खत्म हुए हैं।

हर एक फैन को इसके बाद स्मैकडाउन के एपिसोड से भी जबरदस्त उम्मीदें होगी। WWE ब्लू ब्रांड की रेटिंग्स को बरकरार रखने के लिए कुछ खास तो जरूर करेगी। कंपनी के पास अब रॉयल रंबल 2020 तक नई स्टोरीलाइन सेट करने का बढ़िया विकल्प है।

हमें रॉ के एपिसोड में नई दुश्मनियाँ टीज़ होते हुए देखी। कुछ ऐसा ही स्मैकडाउन के एपिसोड से भी हो सकता है जहां TLC के लिए कई सारे मैचों के संकेत दिए जाए। खैर, अगर WWE को स्मैकडाउन के एपिसोड को यादगार बनाना है तो उन्हें कई सारे बड़े सरप्राइज प्लान करने होंगे।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में, जो स्मैकडाउन के एपिसोड में हो सकती है।

#5 एलेक्सा ब्लिस वापसी करके बेली को चैलेंज करें

एलेक्सा बहुत लंबे समय से टैग टीम डिवीज़न में नजर आ रही थीं। समरस्लैम 2018 में रॉ विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद से ही वह बहुत कम मौकों पर सिंगल्स मैच में दिखाई दी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह पिछले 1-2 महीनों से चोटिल थीं। इस वजह से उन्होंने टैग टीम टाइटल भी गंवाया।

WWE को अब एलेक्सा के साथ नई शुरुआत करनी चाहिए। अब WWE के पास उन्हें सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में फिर पुश देने का बढ़िया मौका है। अगर वह स्मैकडाउन के एपिसोड में वापसी करते हुए बतौर फेस स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली को टाइटल के लिए चैलेंज करती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 न्यू डे टैग टीम टाइटल्स हार जाएं

न्यू डे ने कुछ समय पहले रिवाइवल को हराकर टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। बतौर चैंपियन उन्हें ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने ज्यादा बढ़िया काम भी नहीं किया है।

WWE को उनसे जल्दी टाइटल्स ले लेने चाहिए। अगर स्मैकडाउन में ही बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिलता है तो यह बड़ा शॉक होगा। सर्वाइवर सीरीज में रूड और ज़िगलर की जीत हुई थी, इस वजह से वह टाइटल मैच की मांग कर सकते हैं।

#3 रोमन रेंस टाइटल पिक्चर में आ जाएं

रोमन रेंस लंबे समय से किसी चैंपियनशिप के इर्द-गिर्द दिखाई नहीं दिए है। लगभग 1 साल से भी ज्यादा समय हो चुका है जब उन्होंने किसी टाइटल को अपने पास रख था।

अब WWE के पास उन्हें चैंपियनशिप फ़्यूड में डालने का सही मौका है। अगर वह स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल की स्टोरीलाइन में आते हैं तो यह फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं

#2 लिव मॉर्गन, ब्रे वायट की नई पपेट (कठपुतली) बन जाएं

लिव मॉर्गन लंबे समय से WWE टेलीविजन से दूर हैं। WWE उन्हें सही तरह बुकिंग नहीं दे रही है। पिछले कुछ समय से यह सुपरस्टार अपने सोशल मीडिया पर नए कैरेक्टर को लेकर कई सारे संकेत दे रही हैं।

इसके अलावा वायट भी स्मैकडाउन के एपिसोड में किसी नए कैरेक्टर को फैंस के सामने प्रस्तुत करने वाले हैं। ऐसे में अगर यह नया कैरेक्टर लिव मॉर्गन का होता है तो यह काफी ज्यादा सरप्राइज होगा। फैंस को यह सरप्राइज जरूर पसंद आएगा।

#1 स्टारकेड के पहले द फीन्ड पर अटैक हो

स्टारकेड WWE का काफी बड़ा लाइव इवेंट रहता है। WWE हर बार इस बड़े इवेंट के लिए कई सारे बड़े टाइटल मैचों को बुक करता है। इस बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच होने वाला है।

इवेंट के लिए हाइप तैयार करने की कोशिश में कंपनी एक बड़ा सैगमेंट बुक कर सकती है, जहां 'मॉन्स्टर अमंग मैन' अपने प्रतिद्वंदी ब्रे वायट पर जबरदस्त हमला कर दें। ऐसा होना मुश्किल है लेकिन फैंस को सरप्राइज देने के लिए कंपनी यह चीज़ प्लान कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी चीज़ें जो इस हफ्ते SmackDown में हो सकती है

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...