Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाले चीज़ें जो WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं

  • पूर्व चैंपियन की जबरदस्त वापसी, रोमन रेंस को चैंपियनशिप मैच मिलने की उम्मीद
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:11 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

डब्लू डब्लू ई (WWE) के बड़े पीपीवी सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन का बढ़िया प्रदर्शन देखने को मिला था। उन्होंने मैंस टैग टीम एलिमिनेशन मैच जीतकर सबको काफी खुश कर दिया था। इसके बाद रॉ और NXT के एपिसोड भी प्रसारित हुए जो फैंस को पसंद आए। WWE के पिछले 4 शो (NXT वॉरगेम्स, सर्वाइवर सीरीज, रॉ और NXT) बढ़िया तरह से खत्म हुए हैं।

हर एक फैन को इसके बाद स्मैकडाउन के एपिसोड से भी जबरदस्त उम्मीदें होगी। WWE ब्लू ब्रांड की रेटिंग्स को बरकरार रखने के लिए कुछ खास तो जरूर करेगी। कंपनी के पास अब रॉयल रंबल 2020 तक नई स्टोरीलाइन सेट करने का बढ़िया विकल्प है। 

हमें रॉ के एपिसोड में नई दुश्मनियाँ टीज़ होते हुए देखी। कुछ ऐसा ही स्मैकडाउन के एपिसोड से भी हो सकता है जहां TLC के लिए कई सारे मैचों के संकेत दिए जाए। खैर, अगर WWE को स्मैकडाउन के एपिसोड को यादगार बनाना है तो उन्हें कई सारे बड़े सरप्राइज प्लान करने होंगे। 

इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में, जो स्मैकडाउन के एपिसोड में हो सकती है।

#5 एलेक्सा ब्लिस वापसी करके बेली को चैलेंज करें

एलेक्सा बहुत लंबे समय से टैग टीम डिवीज़न में नजर आ रही थीं। समरस्लैम 2018 में रॉ विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद से ही वह बहुत कम मौकों पर सिंगल्स मैच में दिखाई दी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह पिछले 1-2 महीनों से चोटिल थीं। इस वजह से उन्होंने टैग टीम टाइटल भी गंवाया।

WWE को अब एलेक्सा के साथ नई शुरुआत करनी चाहिए। अब WWE के पास उन्हें सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में फिर पुश देने का बढ़िया मौका है। अगर वह स्मैकडाउन के एपिसोड में वापसी करते हुए बतौर फेस स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली को टाइटल के लिए चैलेंज करती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 29 Nov 2019, 10:14 IST
Advertisement
Fetching more content...