Create
Notifications

5 बड़ी चीज़ें जो अगली Raw में हो सकती है 

Will McIntyre finally confront the current Universal Champion this week?
Ishaan Sharma

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ ऑर्लैंडो, फ्लोरिडा में होगी। काफी समय के बाद ये रॉ का पहला एपिसोड होगा जो टीवी पर सीधा लाइव दिखाया जाएगा। काफी समय से हमें पहले से रिकॉर्ड किये गए शोज देखने को मिल रहे थे। लेकिन इस हफ्ते ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।

पिछले कुछ समय में WWE को काफी नुकसान भी हुआ है। कंपनी ने रेटिंग्स को बढ़ाने की काफी कोशिशे की हैं लेकिन इसके बावजूद उन्हें फायदा नहीं हो रहा है।

क्रिसमस के समय तो रॉ को काफी नुकसान हुआ था। ऐसा पहली बार हुआ था जब कंपनी को 20 लाख से कम की व्यूअरशिप मिली हो। अब कंपनी कुछ ऐसा जरूर करना चाहेगी जिससे उन्हें काफी फायदा हो। इस कारण अगली रॉ में हमें कई रैसलर्स की वापसी होते हुए दिखने वाली है।

आईये जानें ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो अगली रॉ में दिख सकती है।

#5 फिन बैलर इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप पिक्चर में आएं

It's time for Balor to hold some gold once again

डीन एम्ब्रोज़ एक अच्छे इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं। ये काफी अच्छा है कि मैकमैहन परिवार शो को अच्छा बनाने के लिए अच्छी चीज़ें कर रहा है। एम्ब्रोज़ पिछले कुछ हफ्तों में टाइलर ब्रीज और अपोलो क्रूज जैसे रैसलर्स के खिलाफ मैच भी लड़ा है।

हालाँकि, इन मुक़ाबलों के शुरू होने से पहले ही फैंस इस बात को जानते थे कि एम्ब्रोज़ अपने टाइटल को रिटेन कर लेंगे।

अब उन्हें एक ऐसी दुश्मनी में डालने की जरूरत है जिससे रॉयल रंबल को और भी शानदार बनाया जा सके। इस समय फिन बैलर से अच्छा विरोधी उनके लिए कोई नहीं हो सकता है।

फैंस भी बैलर को एक बार फिर से चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं। अगर ऐसा होता है तो बैलर को भी काफी फायदा हो सकता है और रॉयल रंबल पीपीवी के लिए भी हमें एक शानदार दुश्मनी देखने को मिल सकती है।

Get WWE News in Hindi Here

#4 EC3 आकर जॉन सीना पर हमला करें

The Top 1%er could make his debut and get the ultimate rub from Cena

अगर आप लोगों ने इंपैक्ट रैसलिंग देखी है तो आप लोग इस बात को जानते होंगे की EC3 कितने अच्छे रैसलर हैं। उन्होंने इस शो के अंदर काफी सारी शानदार चीज़ें की है। कुछ समय पहले ही उन्हें NXT में लाया गया है लेकिन इस ब्रांड में उन्होंने ज्यादा अच्छा काम नहीं किया है। लेकिन अब वह रॉ में आने वाले हैं।

इस ब्रांड में वह काफी सारी शानदार चीज़ें कर सकते हैं। उन्होंने अबतक कई बार जॉन सीना को चैलेंज भी किया है। इससे फैंस को ऐसा लगने लगा है कि दोनों रैसलर्स के बीच हमें एक मैच दिखने वाला है।

दिलचस्प बात तो यह है कि अगली रॉ में जॉन सीना की भी वापसी होने वाली है। इस रॉ में EC3 आकर जॉन सीना को एक मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

इससे हमें इन दोनों रैसलर्स के बीच लड़ाई दिख सकती है। EC3 को सीना के खिलाफ मैच जीतने की जरूरत तो नहीं है लेकिन वह सीना पर हमला करके उन्हें कुछ हफ्तों तक WWE से दूर जाने का मौका दे सकते हैं।

#3 सैथ रॉलिंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप की तरफ कदम बढ़ाना

Will a charged up Seth Rollins finally challenge The Beast Incarnate?

ब्रॉक लैसनर भी अगले हफ्ते रॉ में वापसी करने वाले हैं। इस शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन भी होंगे। दोनों रैसलर्स के बीच रॉयल रंबल के लिए मैच बुक है। ऐसा हो सकता है कि मैच से पहले ही हमें दोनों रैसलर्स के बीच लड़ाई देखने को मिल जाए। लेकिन क्या हो अगर रॉलिंस भी आ जाएं और लैसनर को कहे की वह उनका टाइटल उनसे छीन लेंगे?

अफवाहें आ रही हैं कि सैथ रॉलिंस रॉयल रंबल को जीतकर रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। सैथ कई बार लैसनर के खिलाफ होकर भी बोल चुके हैं और ऐसे में हमें यह मैच दिख सकता है। इन दोनों के बीच मैच देखना फैंस को काफी पसंद भी आएगा।

अब देखना होगा कि अगले हफ्ते ऐसा कुछ हमें देखने को मिलता भी है या फिर नहीं।

#2 ड्रू मैकइंटायर भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप की पिक्चर में शामिल हो जाएं

McIntyre could be backed to be a top guy almost immediately, after last week

इस बात को फैंस अच्छी तरह से जानते हैं कि ड्रू मैकइंटायर WWE के अगले बड़े रैसलर हैं। आज से कई साल पहले जब वह कंपनी के लिए काम कर रहे थे तब उन्हें बड़ा पुश नहीं मिला था और कुछ समय बाद उन्हें कंपनी से निकाल भी दिया गया था। लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने अंदर काफी सुधार किया और अब वह कंपनी के बड़े रैसलर्स में से एक हैं।

विंस मैकमैहन भी ड्रू को काफी पसंद करते है और इस कारण हमें ब्रॉक लैसनर और इनके बीच मैच दिख सकता है। मैकइंटायर अबतक कई बड़े रैसलर्स को हरा चुके हैं और अगर वह लैसनर के साथ भी ऐसा ही कर पाते हैं तो इससे उनका करियर बन जाएगा।

पिछले हफ्ते उन्होंने डॉल्फ ज़िगलर को हराकर एक शानदार प्रोमो दिया था। उन्होंने खुदको "जंगल का राजा" बताया था। अगली रॉ में भी वह ऐसा ही कुछ कर सकते हैं।

#1 द रिवाइवल टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम करे

Gable and Roode could finally lose their gold

WWE यूनिवर्स द रिवाइवल को काफी पसंद करती है। अगली रॉ उनकी हो सकती है। हमें बॉबी रूड और शैड गेबल का मैच द रिवाइवल के साथ देखने को मिलेगा। ये मैच रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए के लंबरजैक मैच होगा।

अगर द रिवाइवल को टैग टीम चैंपियनशिप दे दी जाती है तो टैग टीम डिवीज़न को काफी फायदा हो सकता है। काफी समय से इस डिवीज़न को सिर्फ नुकसान हो रहा है और अब समय आ चुका है कि इस डिवीज़न को एक बार फिर से अच्छा बनाया जाए।

दोनों रैसलर्स रिंग में काफी शानदार काम करते हैं और इन दोनों को चैंपियनशिप जीताने से फैंस भी काफी खुश होंगे।

इसके अलावा अगले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में हमें एलेक्सा ब्लिस का भी एक सैगमेंट देखने को मिलेगा जो फैंस को जरूर पसंद आएगा।

लेखक- रिजु दासगुप्ता; अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...