Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच मैच होने की 5 सबसे बड़ी वजह

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.55K   //    14 May 2019, 14:30 IST

It's finally happening

अब यह तय हो चुका है कि अगले महीने सऊदी अरब में होने वाली WWE इवेंट में गोल्डबर्ग और अंडरटेकर एक दूसरे के सामने रिंग में उतरने वाले हैं। साथ ही साथ ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के बीच भिड़ंत मनी इन द बैंक मैच कार्ड को और भी दिलचस्प बना रही है।

गोल्डबर्ग और अंडरटेकर की बात करें तो दोनों ही अपने सबसे सफल दौर को पीछे छोड़ चुके हैं। अंडरटेकर को किसी भी मैच में लड़ते देखने पर आंखें नम हो जाती हैं। क्योंकि उनकी उम्र अब काफी हो चुकी है जिसका असर लगातार उनके प्रदर्शन पर पड़ रहा है।

दूसरी ओर गोल्डबर्ग को रिंग में उतरे करीब दो साल बीत चुके हैं। उनका पिछला मैच केवल पांच मिनट के अंदर ख़त्म हो गया था।

खैर इन सभी चीजों को दरकिनार करते हुए WWE इन्हें एक दूसरे के सामने लाना चाहती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे पांच बड़े कारणों पर चर्चा करने वाले हैं कि आख़िर इस ड्रीम मैच के होने की वजह क्या है।

# दोनों सुपरस्टार्स को मिलेगी केवल एक मैच के लिए अच्छी रकम

goldberg

सच कहें तो इस मैच का होना सभी के लिए बहुत बड़ी जीत है। केवल आलोचकों को इन दो दिग्गज रैसलर्स का एक साथ आना पसंद नहीं आ रहा है। सच्चाई का एक पहलू यह भी है कि इस मैच की समय सीमा पांच मिनट से ज्यादा होगी, इसकी संभावनाएं ना के बराबर हैं।

गोल्डबर्ग अभी काफी फिट है और पांच मिनट से लम्बा मैच लड़ने में सक्षम हैं। मगर 'द डैड मैन' के पिछले मैचों को देखते हुए अंदाजा लगाना कोई मुश्किल कार्य नहीं कि सऊदी अरब में एक छोटा ही मैच लड़ा जाएगा।

सच्चाई का दूसरा पहलू यह है कि अंडरटेकर और गोल्डबर्ग को इस मैच के लिए अच्छी खासी रकम अदा की जा रही है। शायद ही कोई सुपरस्टार होगा जो केवल एक मैच के लिए करोड़ों के ऑफर को ठोकर मार दे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...