Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE की बात टालते हुए बड़े मैच लड़ने से किया मना

  • ऐसे मौके जब सुपरस्टार्स ने WWE की बात नहीं मानी
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:56 IST

sting and undertaker

एक रैसलर होना तो मुश्किल है ही, लेकिन WWE रैसलर होना उससे भी मुश्किल कार्य है। सुपरस्टार्स से नियमित रूप से वह करना होता है, जो उनसे कहा जाता है। यानी WWE सुपरस्टार्स आदेश अनुसार काम करते हैं।

अपने WWE सफर के दौरान कई रैसलर सेलिब्रिटी बन जाते हैं, तो कुछ का करियर एक ही जगह थम कर रह जाता है। फिर भी कोई रैसलर मिड-कार्ड डिवीज़न में आता हो या फिर टॉप-कार्ड डिवीज़न में। हर रैसलर का सपना होता है कि उन्हें पूरी दुनिया जाने।

मगर WWE में कुछ ऐसे अड़ियल सुपरस्टार्स भी रहे हैं। जिन्होंने एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई बार WWE अधिकारियों की बातों को टाला। इसी कारण WWE को कई बार स्टोरीलाइन बदलने पर मजबूर भी होना पड़ा है।

हम ऐसे कुछ सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं, जिन्होंने ऐसे मैचों में लड़ने से मना कर दिया, जो उनकी जिंदगी बदल सकते थे।

#5 स्टिंग ने रैसलमेनिया 27 में अंडरटेकर से लड़ने से मना किया

Feel the nostalgia

स्टिंग और अंडरटेकर, दोनों ही ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें पूरा रैसलिंग जगत बेहद सम्मान की दृष्टि से देखता है। जब विंस मैकमैहन ने WCW को खरीदा, उन्होंने स्टिंग को साइन नहीं किया।

इसके बाद कई वर्षों तक WWE फैंस इन दो दिग्गज रैसलर्स के बीच मैच की मांग करते रहे, जो WWE के लिए करोड़ों की डील साबित हो सकती थी।

आख़िरकार रैसलमेनिया 27 का साल आया और WWE राइटर्स ने स्टिंग बनाम अंडरटेकर मैच की प्लानिंग की। लेकिन स्टिंग ने सभी को चौंकाते हुए इस मैच में लड़ने से साफ इंकार कर दिया। स्टिंग ने इस मैच को ना लड़ने के बारे में सफाई देते हुए कहा,

"इसके पीछे कोई एक कारण नहीं है। मुझे विंस मैकमैहन पर अभी भी भरोसा नहीं था कि उन्हें सुपरस्टार्स का ढंग से प्रयोग करना आता भी है या नहीं।"
Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 06 May 2019, 10:52 IST
Advertisement
Fetching more content...