Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनके आधार पर WWE ने साशा बैंक्स और बेली को अलग किया

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.13K   //    18 Apr 2019, 15:00 IST

Sasha Banks appeared to thank Bayley, tweeting:

साशा बैंक्स और बेली का 2018 में सफर रायट स्क्वाड से बार बार मैच लड़ते हुए गुज़रा जबकि बैकस्टेज वो विंस मैकमैहन को इस बात के लिए मनाती रहीं कि वो विमेंस टैग टीम टाइटल को वापस लाएं। ये बात सच भी हुई जब 2018 के क्रिसमस से पहले वाले रॉ एपिसोड में खुद चेयरमैन ने इस बात की घोषणा की। एलेक्सा ब्लिस ने अपने शो 'ए मोमेंट ऑफ़ ब्लिस' में एक घोषणा की जिसके आधार पर एलिमिनेशन चैंबर में मैच जीतने वाले को नया टैग टीम चैंपियन घोषित किया जाएगा।

इसके बाद आई वो घड़ी जिसका सबको इंतज़ार था जिसके मुताबिक साशा और बेली ने टाइटल जीत लिए और ऐसा लगा कि ये एक लंबे समय तक चैंपियन रहेंगी लेकिन नाया जैक्स और टमिना स्नूका के खिलाफ एक सफल डिफेंस के बाद रैसलमेनिया 35 में ये टाइटल आइकोनिक के हाथों हार बैठीं।

इस सबके बारे में रिवाइवल के स्कॉट डॉसन ने WWE Now के एक एपिसोड में बात की। उस बातचीत ने एक और बात की तरफ इशारा किया और वो ये कि आखिरकार बेली क्यों स्मैकडाउन में एक सिंगल्स कॉम्पिटीटर बनकर गईं, और क्यों साशा-बेली की जोड़ी को तोडा गया। इस आर्टिकल में उसपर एक नज़र डालते हैं:

#5 टैग टाइटल्स हारने के बाद जीतने को कुछ नहीं बचा

प्रो रैसलिंग शीट के रायन सैटिन ने इस बात की खबर कुछ दिन पहले दी थी कि उन्हें ऐसी जानकारी मिली है जिसके आधार पर रैसलमेनिया 35 में टैग टीम टाइटल हारने के बाद इन चैंपियंस ने होटल और लाकर रूम में काफी अजीब बर्ताव किया। इस खबर की वजह से बेली के स्मैकडाउन डेब्यू के दौरान उन्हें बू किया गया, जबकि साशा के नाम को भी पुकारा गया।

कंपनी शायद इस बात को समझ चुकी थी कि उन्हें इस तरह का रिएक्शन मिलेगा, इसलिए उन्होंने ग्रुप को अलग कर दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...