Create
Notifications

5 शानदार चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw में हो सकती है 

Does Seth Rollins have the ultimate twist planned for us?
Ishaan Sharma
visit

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ शानदार हो सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ समय से रॉ को ज्यादा लोग नहीं देख रहे हैं और इस वजह से WWE को कुछ ऐसा करना होगा जिससे फैंस फिर से इसे देखना शुरू कर दें।

एक समय ऐसा हुआ करता था जब फैंस रॉ की बातें किया करते थे मगर अब ऐसा नहीं होता है। हालाँकि सिर्फ एक अच्छे हफ्ते से सब बदल सकता है। WWE को फैंस को एक बार फिर से ये भरोसा दिलाना होगा कि वो लोग शानदार स्टोरीलाइन्स और मुकाबले करवाना जारी रखेंगे। सिर्फ तभी रॉ कि व्यूअरशिप बढ़ सकती है।

आइये जानते हैं इस हफ्ते कि रॉ में कौन सी शानदार चीज़ें देखने को मिल सकती हैं।

#5 केविन ओवेंस, पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ लड़ने से मना कर दें

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रे मिस्टीरियो की दुश्मनी में मिस्टीरियो की मदद करने के लिए तो काफी रेसलर्स हैं। मगर रॉलिंस के पास सिर्फ मर्फ़ी हैं। पिछले कुछ समय से ओवेंस भी अपने किरदार से थोड़ा अलग परफॉर्म कर रहे हैं।

शायद वह इस हफ्ते की रॉ में रॉलिंस की टीम में शामिल हो सकते हैं। आखिरकार रॉलिंस को भी तो किसी ना किसी की मदद लेनी ही पड़ेगी। इससे रॉ में कुछ नया देखने को मिलेगा।

#4 रैंडी ऑर्टन से हार के बाद आर ट्रुथ अपनी 24/7 चैंपियनशिप को भी गंवा दें

रैंडी ऑर्टन का मुकाबला इस हफ्ते आर ट्रुथ के साथ होने वाला है। ट्रुथ ने पिछले हफ्ते के एपिसोड में गलती से तोज़ावा को रिक फ्लेयर समझ लिया था। इस बात को सभी जानते हैं कि ऑर्टन हमेशा से फ्लेयर के अच्छे दोस्त रहे हैं और ये बात उन्हें ज्यादा अच्छी नहीं लगी।

रॉ में जब इन दोनों रेसलर्स का मुकाबला होगा तब पूरी सम्भावना है कि ट्रुथ हार जायेंगे। इस मौके का फायदा उठाते हुए कोई रेसलर उन्हें पिन कर सकता है और उनकी 24/7 चैंपियनशिप अपने नाम कर सकता है।

#3 सेड्रिक एलेक्जेंडर, MVP की टीम में चले जाएं

MVP ने पिछले हफ्ते एलेक्जेंडर को अपने स्टेबल में आने का ऑफर दिया था। एक्सट्रीम रूल्स में MVP का सामना अपोलो क्रूज़ से होगा और सब जानते हैं कि वह अपने दम पर उन्हें नहीं हरा सकते हैं।

लेकिन अगर एलेक्जेंडर उनके साथ हो जाते हैं तब वह एक बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं। एक हील सेड्रिक कुछ ऐसा कर सकते हैं जिससे उनका करियर बदल जाए।

#2 रूबी रायट एक बार फिर से लिव मॉर्गन की दोस्त बन जाएं

रूबी रायट को अगर ठीक से पुश किया जाता तो वो 2020 की लीटा बन सकती थी। मगर ऐसा नहीं हुआ। हाल में ही ये इशारा किया गया कि वह एक बार फिर से लिव मॉर्गन से साथ दोस्ती कर सकती हैं।

मॉर्गन को भी रायट के साथ की जरूरत है क्योंकि लाना के साथ स्टोरीलाइन ख़त्म होने के बाद से ही उनके करियर की दिशा बदल गई है। ये दोनों रेसलर्स मिलकर साशा बैंक्स और बेली को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हरा सकती हैं।

#1 हीथ स्लेटर एक और मैच के लिए WWE में वापस आ सकते हैं

स्पोर्ट्सकीड़ा के Tom Colohue के अनुसार WWE एक बार फिर से स्लेटर को हायर कर सकती है। उन्होंने एक शानदार परफॉर्मेंस दी थी और बैकस्टेज ऑफिशल्स के साथ साथ कई रेसलर्स भी उनके फैन हैं। इस वजह से ये चौंकाने वाला नहीं होगा अगर वह WWE रॉ में वापस लौट आएं।

अगर उन्हें एक फुल टाइम कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया जाता है तब भी वह रॉ में डॉल्फ जिगलर के खिलाफ एक मैच के लिए वापस आ सकते हैं। जिगलर को एक्सट्रीम रूल्स में हारने से पहले थोड़ा ताक़तवर दिखाना होगा।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now