COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो आप पॉल हेमन के बारे में शायद नहीं जानते होंगे

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
13.42K   //    Timeless

Paul Heyman is a great speaker, and many consider him the god of the mic

फैंस का मनोरंजन करने के लिए WWE रैसलर्स के पास एक अच्छी बॉडी के साथ-साथ एक अच्छी आवाज भी होनी चाहिए। कई रैसलर्स के पास यह दोनों चीजें होती है वहीं कुछ की माइक स्किल्स काफी खराब होती है। माइक स्किल्स दूसरे स्पोर्ट्स में ज्यादा जरूरी नहीं हैं लेकिन स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में यह काफी जरूरी होता है। बिना माइक स्किल्स के रैसलिंग को देखना काफी बोरिंग हो जाता है।

पॉल हेमन एक अच्छे स्पीकर है और कई लोगों इन्हें WWE का सबसे अच्छा मैनेजर भी मानते हैं। उन्होंने कई रैसलर्स के साथ काम किया है और फिलहाल वह लैसनर के मैनेजर हैं। वह काफी समय से कंपनी के लिए काम कर रहे हैं लेकिन अभी भी कुछ फैंस उनके बारे में ज्यादा चीजें नहीं जानते हैं। आइए जानें पॉल हेमन के बारे में ऐसी पांच बातें जो काफी कम लोग जानते हैं।


#5 लैसनर के अलावा भी उनके कई क्लाइंट्स रह चुके हैं

The wrestler on the left is Stone Cold

लैसनर को फैंस पॉल हेमन के क्लाइंट के तौर पर जानते हैं लेकिन सिर्फ उन्हें ही पॉल ने मैनेज नहीं किया है। जब से लैसनर ने कंपनी में अपना डेब्यू किया है तबसे पॉल हेमन उनकी साइड में हैं लेकिन लैसनर ने साल 2004 के बाद कंपनी को बीच में ही छोड़ दिया था जिसके कारण पॉल हेमन अकेले पड़ गए थे।

उनके अलावा हेमन ने CM पंक, द बिग शो, रॉब वैन डैम, कर्ट एंगल, द मिज़, रे मिस्टीरियो और यहां तक कि स्टोन कोल्ड को भी मैनेज किया है। हालांकि इनमें से ज्यादातर रैसलर्स को इन्होंने काफी कम समय के लिए मैनेज किया और इस कारण ही लोग इस बात को नहीं जानते हैं। 

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.
Advertisement
Fetching more content...