Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी चीजें जो 'फायरफ्लाई फनहाउस' के हालिया एपिसोड में ब्रे वायट ने बताने की कोशिश की

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.03K   //    30 Apr 2019, 19:17 IST

bray wyatt firefly funhouse

कुछ लोग इस बात से वास्ता ना रखते हों कि ब्रे वायट फिलहाल WWE में सबसे दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं, लेकिन ये सच है। बांकी सुपरस्टार रिंग का किरदार निभा रहे हैं और ब्रे वायट रिंग से बाहर रहते हुए भी चर्चा का विषय बने हुए है।

उनका फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट काफी ऐसी चीजें उजागर कर चला है कि जिससे WWE यूनिवर्स उन्हें अलग नजर से देखने लगा है।

इस आर्टिकल में हम ऐसी ही पांच चीजों पर चर्चा करने वाले हैं, जो ब्रे वायट के फ्यूचर प्लान को दर्शा रहे हैं।

# उनका किरदार है बेहद भद्दा

काफी रैसलिंग फैंस इस बात से नाखुश हैं कि ब्रे वायट का किरदार पहले से काफी बदल चुका है। बदलने से हमारा मतलब है कि वो अब एक लीडर के रूप में रोस्टर को लीड नहीं कर रहे हैं।

यह कार्टून कैरेक्टर उन्हें बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा। वो इस किरदार में एक मासूम बच्चे की भांति प्रतीत हो रहे हैं। ऐसा कहना बिल्कुल गलत नहीं है कि आने वाले समय में उनका किरदार और भी भद्दा होने वाला है। किसी को उनका यह किरदार पसंद हो या ना हो, मगर वो WWE में फिलहाल सबसे अधिक चर्चा का विषय बने हुए है।

# 'ऐबी द विच' का वॉइस ओवर किसी आदमी द्वारा किया गया था

पिछले सप्ताह ब्रे वायट के सैगमेंट को देखते हुए यह कहना मुश्किल था कि उस विच(डायन) का नाम ऐबी था या पैमी। लेकिन इस सप्ताह यह साफ हो गया है कि उसका नाम ऐबी है।

यह अंदाजा लगाना कोई मुश्किल कार्य नहीं था कि ऐबी का वॉइस ओवर किसी आदमी की आवाज थी। फिर चाहे वो ब्रे वायट की ही आवाज थी या किसी और की। जब भी ब्रे वायट रिंग में लौटेंगे, इन कार्टून कैरेक्टर के रूप में या फिर वॉइस ओवर करने के लिए निक्की क्रॉस और लिव मोर्गन को देखने में शायद ही किसी को कोई हर्ज हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...