Create

5 बड़ी चीजें जो 'फायरफ्लाई फनहाउस' के हालिया एपिसोड में ब्रे वायट ने बताने की कोशिश की

bray wyatt firefly funhouse

कुछ लोग इस बात से वास्ता ना रखते हों कि ब्रे वायट फिलहाल WWE में सबसे दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं, लेकिन ये सच है। बांकी सुपरस्टार रिंग का किरदार निभा रहे हैं और ब्रे वायट रिंग से बाहर रहते हुए भी चर्चा का विषय बने हुए है।

उनका फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट काफी ऐसी चीजें उजागर कर चला है कि जिससे WWE यूनिवर्स उन्हें अलग नजर से देखने लगा है।

इस आर्टिकल में हम ऐसी ही पांच चीजों पर चर्चा करने वाले हैं, जो ब्रे वायट के फ्यूचर प्लान को दर्शा रहे हैं।

# उनका किरदार है बेहद भद्दा

काफी रैसलिंग फैंस इस बात से नाखुश हैं कि ब्रे वायट का किरदार पहले से काफी बदल चुका है। बदलने से हमारा मतलब है कि वो अब एक लीडर के रूप में रोस्टर को लीड नहीं कर रहे हैं।

यह कार्टून कैरेक्टर उन्हें बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा। वो इस किरदार में एक मासूम बच्चे की भांति प्रतीत हो रहे हैं। ऐसा कहना बिल्कुल गलत नहीं है कि आने वाले समय में उनका किरदार और भी भद्दा होने वाला है। किसी को उनका यह किरदार पसंद हो या ना हो, मगर वो WWE में फिलहाल सबसे अधिक चर्चा का विषय बने हुए है।

# 'ऐबी द विच' का वॉइस ओवर किसी आदमी द्वारा किया गया था

पिछले सप्ताह ब्रे वायट के सैगमेंट को देखते हुए यह कहना मुश्किल था कि उस विच(डायन) का नाम ऐबी था या पैमी। लेकिन इस सप्ताह यह साफ हो गया है कि उसका नाम ऐबी है।

यह अंदाजा लगाना कोई मुश्किल कार्य नहीं था कि ऐबी का वॉइस ओवर किसी आदमी की आवाज थी। फिर चाहे वो ब्रे वायट की ही आवाज थी या किसी और की। जब भी ब्रे वायट रिंग में लौटेंगे, इन कार्टून कैरेक्टर के रूप में या फिर वॉइस ओवर करने के लिए निक्की क्रॉस और लिव मोर्गन को देखने में शायद ही किसी को कोई हर्ज हो।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# कैरेक्टर की संख्या सीमित नहीं है

more characters will be making appearances in FireFly FunHouse

पहली नजर में देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि फायरफ्लाई फनहाउस में केवल को ही कार्टून कैरेक्टर हैं। ये दो कार्टून कैरेक्टर जल्द ही असल फ्यूड में ब्रे वायट के साथ रिंग में नजर आ सकते हैं। लेकिन अब धीरे-धीरे नए एपिसोड में इस शो में नए किरदार जोड़े जा रहे हैं।

सबसे नए कैरेक्टर को रैम्बलिंग रैबिट नाम दिया गया है। अब अगले सप्ताह फायरफ्लाई फनहाउस शो में और भी नए कैरेक्टर जुड़ सकते हैं।

इससे आने वाले समय में वायट फैमिली में अधिक से अधिक सुपरस्टार्स को जोड़ा जा सकता है। इस टीम में बो डैलस और कर्टिस एक्सल को भी जोड़ा जा सकता है। जिन्हें WWE में अपनी प्रतिभा के अनुसार पर्याप्त मौके नहीं मिल पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो ब्रे वायट के फायरफ़्लाइ फन हाउस शो में 'एबी द विच' बन सकते हैं

# ब्रे वायट प्रति सप्ताह नए कैरेक्टर जुड़ने के देते रहेंगे संकेत

ऐसा कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि मैट हार्डी जल्द ही इस शो में जुड़ने वाले हैं। हम सभी जानते हैं कि ब्रे वायट और मैट हार्डी बहुत अच्छे दोस्त हैं। शायद अगले सप्ताह इस शो में मैट हार्डी का भी कार्टून नजर आ सकता है।

ब्रे वायट खुद भी इस ओर इशारा कर चुके हैं कि इस शो का मकसद एक ही है।

# ओल्ड इज गोल्ड की कहावत पर काम कर रहा WWE

वायट फैमिली में लगातार नए सदस्य जुड़ते रहे हैं। एक समय ऐसा भी आया जब रैंडी ऑर्टन भी वायट फैमिली का अभिन्न हिस्सा बन चुके थे। इस सप्ताह फायरफ्लाई फनहाउस के एपिसोड में यही दिखाने की कोशिश की गई है कि WWE पुरानी चीजों पर एक बार फिर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहता है।

रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट के बीच फ्यूड के दौरान काफी शानदार चीजें देखने को मिली थी। रैंडी ने उनका घर जला दिया था।हालिया इस एपिसोड में यही दिखाने की कोशिश की गई है कि ब्रे वायट पुरानी बातों को भूले नहीं हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment