Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो डीन एम्ब्रोज़ WWE छोड़ने के बाद कर सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
26 Mar 2019, 16:58 IST

dean ambrose

कुछ वक्त पहले WWE ने खुलेआम डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ने की बात कही थी। WWE ने यह बात भी मानी कि डीन एम्ब्रोज़ अब नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करेंगे।

WWE ने इससे पहले कभी इस तरह दुनिया के सामने किसी सुपरस्टार द्वारा कंपनी छोड़ने की बात नहीं मानी थी। तो फिर डीन एम्ब्रोज़ के के मामले में ऐसा क्यों किया जा रहा है।

अब जब डीन एम्ब्रोज़ द्वारा WWE छोड़ने की ख़बर पूरी दुनिया भर में फैल चुकी है। सवाल उठने तो लाज़िमी हैं कि वो WWE से बाहर जाने के बाद क्या करेंगे।

इस आर्टिकल में हम ऐसी ही पाँच चीजों पर चर्चा करने वाले हैं, जो डीन एम्ब्रोज़ WWE से बाहर जाने के बाद कर सकते हैं।

5) नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे


will dean ambrose be signing a new wwe deal by this month

बेशक डीन एम्ब्रोज़ द्वारा WWE छोड़ने की ख़बर आग की लपटों की तरह दुनिया भर में फैल चुकी है। लेकिन इसी बीच कुछ संभावनाएं अभी भी बाकी हैं कि 'द ल्यूनेटिक फ्रिंज' फिर से WWE रिंग में वापसी करेंगे।

इस बात में कोई दो राय नहीं कि डीन एम्ब्रोज़, WWE के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। पिछले छः वर्षों में वो ग्रैंड-स्लैम चैंपियन भी बने। जबसे WWE ने उनकी रिलीज़ की मांग कुबूली है, डीन एम्ब्रोज़ की लोकप्रियता बढ़ी ही है ना कि कम हुई है।

यदि डीन को एक बार फिर नया कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया जाता है, जाहिर सी बात है कि उस नए कॉन्ट्रैक्ट में कई ख़ास चीजें शामिल होनी चाहिएं।

ख़ास चीजों से हमारा मतलब है कि क्रिएटिव टीम को उन पर अधिक ध्यान देने कि आवश्यकता होगी। लेकिन यह तभी संभव है जब डीन एम्ब्रोज़ अपना निर्णय बदलें अथवा नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...