5 चीजें जिन्हें फैंस Royal Rumble में नहीं देखना चाहते हैं लेकिन वो जरूर होंगी

Enter caption

रॉयल रंबल पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है। WWE ने इस पीपीवी के लिए लगभग सभी मुकाबलों का एलान कर दिया है। इन मुकाबले में 30 मेंस रंबल मैच, 30 विमेंस रंबल मैच, यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच, WWE चैंपियनशिप मैच सबसे प्रमुख हैं।

रॉयल रंबल साल 2019 का पहला पीपीवी है ऐसे में कंपनी चाहेगी की इस पीपीवी को शानदार बनाने में कोई कसर ना छोड़ी जाए। एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करते हैं कि WWE का यह काफी धमाकेदार हो। हालांकि फैंस इस पीपीवी में कई चीजें नहीं देखना चाहते हैं और इस बात को WWE भी अच्छी तरह से जानता है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़ी चीजों पर जो फैंस रॉयल रंबल में नहीं देखना चाहते हैं लेकिन वह जरूर होंगी।

डेनियल ब्रायन का WWE चैंपियनशिप हारना

Enter caption

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन रॉयल रंबल पीपीवी में एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपने टाइटल को बचाने के लिए मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे। इस मुकाबले में फैंस डेनियल ब्रायन को जीतते हुए देखना चाहते हैं लेकिन विंस मैकमैहन के हाल में ही एजे स्टाइल्स को दिए पुश के बाद ब्रायन की यहां जीत मुश्किल है।

डेनियल ब्रायन पिछले काफी से समय से WWE चैंपियन हैं ऐसे में रॉयल रंबल पीपीवी में एजे स्टाइल्स उन्हें हराकर एक बार फिर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here

साशा बैंक्स की साफ हार

Ronda Rousey and Sasha Banks

हाल ही में रॉ के एपिसोड में रोंडा राउज़ी और साशा बैंक्स के बीच काफी गहमागहमी देखी गई जिसके बाद रॉयल रंबल पीपीवी में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए इनका मुकाबला बुक किया है। इस मुकाबले में वैसे तो रोंडा राउज़ी की जीत की उम्मीद हैं लेकिन फैंस साशा की बुरी तरह से हार नहीं चाहते हैं।

रोंडा राउज़ी लगभग हर पीपीवी में जीत हासिल करती हैं लेकिन रॉयल रंबल में फैंस साशा बैंक्स को जीतते हुए देखना चाहते हैं लेकिन इसकी संभावना काफी कम है। WWE फिलहाल रोंडा को हार के लिए बुक नहीं करेगा।

द बार का स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल हारना

The Bar

स्मकैडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द बार बनाम द मिज और शेन मैकमैहन आमने-सामने होंगे। इस मुकाबले में द मिज और शेन मैकमैहन की जीत की काफी अफवाहें चल रही है क्योंकि अक्सर शेन मैकमैहन बड़े पीपीवी में मुकाबले का हिस्सा होते हैं और उसमें जीत के लिए बुक किए जाते हैं।

इससे पहले शेन मैकमैहन ने क्राउल ज्वेल में वर्ल्ड कप ट्रॉफी अपने नाम की थी जिसे कई फैंस ने पसंद नहीं किया था। हमारे ख्याल से WWE को यहां पर फैंस की पसंद का ध्यान रखना चाहिए और द बार को एक बार फिर जीत के लिए बुक करना चाहिए।

शार्लेट फ्लेयर का रॉयल रंबल जीतना

Charlotte Flair

30 विमेंस रंबल मैच के लिए अभी तक शार्लेट फ्लेयर के नाम का आधिकारिक ऐलान हो चुका हैं। WWE ने ट्विट के जरिए शार्लेट के नाम की घोषणा की। कई फैंस जानते हैं कि इस साल रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउज़ी बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम बैकी लिंच के मुकाबले की अफवाह चल रही हैं।

रोंडा राउज़ी वर्तमान में रॉ विमेंस चैंपियन हैं और रैसलमेनिया 35 तक भी उनके चैंपियन रहने की उम्मीद हैं। वहीं बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर में कोई एक रंबल मुकाबला जीत कर रैसलमेनिया में मुकाबले में शामिल हो सकता है। वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबकि शार्लेट फ्लेयर के 30 विमेंस रंबल जीतने की ज्यादा संभावना है जबकि फैंस यहां बैकी लिंच की जीत चाहते हैं।

फिन बैलर की हार

Finn Balor

रॉयल रंबल पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर बनाम ब्रॉक लैसनर का मुकाबला होगा। इस मुकाबले में फैंस फिन बैलर की जीत होते हुए देखना चाहते हैं लेकिन वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबकि फिन की यहां पर जीत काफी मुश्किल है।

रिपोर्ट्स के मुताबकि ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल के लिए मुकाबला करते नज़र आएंगे ऐसे में रॉयल रंबल में फिन बैलर का दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह जाएगा।

लेखक: सुमन लता, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

App download animated image Get the free App now