5 बड़ी चीजें जो साशा बैंक्स और बेली के WWE में टैग टीम चैंपियन बनने के बाद देखने को मिल सकती है

विमेंस रेसलर्स
विमेंस रेसलर्स

WWE द्वारा हाल ही में आयोजित हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में मोमेंट ऑफ ब्लिस सैगेमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) और निकी क्रॉस ने मिलकर न्यू डे टैग टीम का इंटरव्यू लिया था।

इस सैगेमेंट के दौरान साशा बैंक्स (Sasha Banks) और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने इंटरफेयर किया था। इसके बाद साशा बैंक्स बनाम एलेक्सा ब्लिस के बीच मैच बुक किया गया और इस मैच में हील सुपरस्टार साशा बैंक्स को जीत मिली थी।

स्मैकडाउन ब्रांड के आने वाले एपिसोड में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एलेक्सा और निकी क्रॉस बनाम साशा बैंक्स एवं बेली के बीच मैच देखने को मिलेगा।

इस आर्टिकल में हम उन 5 चीजों के बारें में बात करेंगे जो साशा और बेली के विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद देखने को मिल सकती है।

5- WWE बैकलैश पीपीवी 2020 में ट्रिपल थ्रेट मैच

स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में अगर WWE सुपरस्टार एलेक्सा और निकी क्रॉस स्मैकडाउन विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हार जाती है तो इस हार के बाद कंपनी बैकलैश पीपीवी 2020 में एक ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर सकती है।

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होने वाला यह मैच एलेक्सा और निकी क्रॉस, साशा बैंक्स और बेली एवं टैग टीम द आइकॉनिक्स के बीच बुक किया जा सकता है। यह सभी विमेंस रेसलर्स बहुत काबिल है और इस वजह से फैंस को एक अच्छा टैग टीम मैच भी देखने को मिल जाएगा।

4- बेली के पास दो चैंपियनशिप हो जाएगी

पूर्व NXT सुपरस्टार बेली ने अभी तक हील की भूमिका को बहुत अच्छे निभाया है। जब इन्होंने हील टर्न लिया था तब सभी रेसलिंग फैंस बहुत ज्यादा चौंक गए थे। पिछले साल बैकी लिंच के पास एक ही समय पर रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप थी।

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच को जीतने के बाद WWE सुपरस्टार बेली के पास एक ही समय पर दो टाइटल हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WWE अपनी व्यूअरशिप में सुधार कर सकता है

3- WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स और बेली टैग टीम चैंपियनशिप की लोकप्रियता बढ़ाने में मदद कर सकती है

साशा और बेली
साशा और बेली

WWE ने पिछले साल विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की शुरुआत की थी और इसके बाद से ही स्मैकडाउन के विमेंस टैग टीम डिविजन में फैंस की दिलचस्पी में बढोत्तरी देखने को मिली है। साशा बैंक्स और बेली ने अभी तक हील की भूमिका को बहुत अच्छे से निभाया है।

इस समय WWE सुपरस्टार बेली और साशा फैंस के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। इस वजह से अगर यह टैग टीम विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत जाए तो इस टैग टीम चैंपियनशिप की लोकप्रियता भी फैंस के बीच बढ़ जाएगी।

2- बेली बनाम साशा बैंक्स का मैच होने में अभी समय है

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स की चौंकाने वाली वापसी के बाद से ही यह रिपोर्ट्स निकलकर सामने आ रही थी कि साशा और बेली के बीच एक सिंगल मैच देखने को मिल सकता है लेकिन अभी तक यह मैच हुआ नहीं है। हाल ही में बेली बनाम साशा बैंक्स के मैच को लेकर यह खबर आई थी कि कंपनी ने इस मैच के प्लान को बदल दिया है।

अब यह मैच समरस्लैम पीपीवी 2020 के बाद देखने को मिलेगा। इस वजह साशा और बेली विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच जीत जाएगी ताकि इनके साशा बनाम बेली के मैच लिए अच्छी स्टोरीलाइन तैयार की जा सके।

1- टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद एक बड़ी फ्यूड की शुरुआत

अगर WWE सुपरस्टार साशा और बेली स्मैकडाउन के आने वाले एपिसोड में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत जाती है और कुछ समय तक टैग टीम टाइटल इस दोनों रेसलर्स के पास रहता है। अगर कुछ समय तक यह टाइटल अपने पास रखने के बाद बेली और साशा विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को हार जाती है।

बेली मैच हारने के बाद साशा पर अटैक कर दे तो इन दोनों रेसलर्स के बीच एक बेहतरीन फ्यूड की शुरुआत की जा सकती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now