Create
Notifications

5 चीज़ें जो WrestleMania 38 से पहले WWE MSG शो में जरूर होनी चाहिए 

WWE MSG लाइव शो में दिखेंगे कंपनी के कई बड़े सितारे
WWE MSG लाइव शो में दिखेंगे कंपनी के कई बड़े सितारे
Neeraj
visit

WWE साल के सबसे बड़े शो रेसलमेनिया (WrestleMania 38) से पहले मैडिसन स्क्वायर गार्डेन (Madison Square Garden) में एक बड़ा लाइव शो कराने वाली है जिसमें कंपनी के कई बड़े नाम दिखाई देंगे। शनिवार की रात में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) अपने WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। रोमन रेंस (Roman Reigns) भी अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे।

रोंडा राउजी टैग टीम मैच में शार्लेट फ्लेयर और उनकी पार्टनर के खिलाफ उतरेंगी। द उसोज भी अपने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को द न्यू डे के खिलाफ डिफेंड करने उतरेंगे। कई अन्य सुपरस्टार्स भी इस लाइव शो का हिस्सा बनेंगे।

एक नजर डालते हैं उन पांच चीजों पर जो इस शो में जरूर होने चाहिए।

#5 WWE सुपरस्टार फिन बैलर का यूएस चैंपियनशिप को रिटेन करना

Raw के पिछले एपिसोड में फिन बैलर ने डेमियन प्रीस्ट को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप जीती थी। अपने करियर में पहली बार इस टाइटल को जीतने के बाद बैलर को प्रीस्ट के हमले का शिकार होना पड़ा था। WWE को बैलर को अपना टाइटल डिफेंड करने देना चाहिए। उनके खिलाफ किसी भी सुपरस्टार को उतारा जाए, लेकिन बैलर को चैंपियन बने रहना चाहिए। कंपनी को WrestleMania 38 के लिए बैलर और प्रीस्ट के बीच बड़ा मुकाबला बुक करना चाहिए।

#4) द न्यू डे का SmackDown टैग टीम चैंपियन बनना

The Usos and New Day are incapable of having a bad match together.These are facts.#WWEDay1 https://t.co/8UCm2rzIZO

द उसोज ने Money in the Bank 2021 से ही SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को अपने पास रखा है। अब वे न्यू डे के खिलाफ इसे डिफेंड करेंगे। कोफी किंग्सटन और बिग ई का प्रदर्शन फिलहाल काफी अच्छा रहा है और इसी कारण उन्हें टाइटल जीतना चाहिए। इस परिणाम से यह तय हो जाएगा कि इस लाइव इवेंट में कम से कम एक टाइटल चेंज देखने को मिलेगा। कोफी और बिग ई को कड़ी मेहनत का फल टाइटल के रूप में मिलना चाहिए।

#3 बैकी लिंच का अपने टाइटल को रिटेन करना

RAW विमेंस चैंपियन बैकी लिंच अपने टाइटल को बियांका ब्लेयर और रिया रिप्ली के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। ब्लेयर को WrestleMania 38 में लिंच के खिलाफ टाइटल मुकाबला मिल चुका है तो वहीं रिप्ली खुद को Raw की बेस्ट सुपरस्टार साबित करना चाहेंगी। WWE को सुनिश्चित करना होगा कि तीनों सुपरस्टार्स को लड़ने के लिए पर्याप्त समय दिया जाएं। ब्लेयर को कई बार जीत के करीब पहुंचाया जाना चाहिए, लेकिन फिर रिप्ली को पिन करके लिंच को जीत मिलनी चाहिए।

#2 बॉबी लैश्ले को हराकर अपने WWE चैंपियनशिप को रिटेन करें ब्रॉक लैसनर

Elimination Chamber के बाद Raw में पॉल हेमन ने ऐलान किया था कि ब्रॉक लैसनर अपनी चैंपियनशिप को लाइव शो में डिफेंड करेंगे। इस शो के लिए बॉबी लैश्ले को वापसी करनी चाहिए। WrestleMania 38 के अपने बड़े मैच की तैयारी के लिए लैसनर के लिए लैश्ले बेस्ट विपक्षी होंगे। भले ही लैश्ले तगड़े विपक्षी होंगे, लेकिन लैसनर के हाथों से चैंपियनशिप नहीं जानी चाहिए। किसी भी तरह की दखलअंदाजी के बावजूद लैसनर को टाइटल रिटेन करना चाहिए ताकि WrestleMania में होने वाला मुकाबला चैंपियन बनाम चैंपियन बना रहे।

#1 सैथ रॉलिंस के खिलाफ रोमन रेंस की जीत

"I created you... and I can destroy you." - @WWERollins #SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/410bdyo9ni

रोमन रेंस भी अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। वह शो के मेन इवेंट में एक बड़े सुपरस्टार का सामना करेंगे। सैथ रॉलिंस का रोमन के साथ हिसाब पूरा नहीं हुआ है। यदि ऐसा होता है तो यह रात का सबसे बड़ा मैच होगा। भले ही यह मैच काफी तगड़ा होना चाहिए, लेकिन अंत में जीत रोमन को ही मिलनी चाहिए। यदि रॉलिंस जैसे बेहतरीन सुपरस्टार के खिलाफ कड़े मैच में रोमन को जीत मिलती है तो इससे उनके लिए साल के सबसे बड़े शो से पहले पूरा मोमेंटम मिल पाएगा।


Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now