Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो WWE सुपरस्टार रोमन रेंस Raw में कर सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.45K   //    Timeless

Dream could come true

सुपरस्टार शेक-अप के बाद रोमन रेंस रॉ से स्मैकडाउन लाइव पर चले गए थे। लेकिन हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर बताया कि वह रॉ के एपिसोड में आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि रॉ पर उनका अधूरा काम बाकी है जिसे उन्हें पूरा करना है।

रोमन के इस ट्वीट के बाद WWE ने रोमन रेंस को रॉ पर आने से मना कर दिया क्योंकि रोमन अब स्मैकडाउन का हिस्सा है। द बिग डॉग ने फिर से ट्वीट करके कहा कि वह 8 बजे रॉ पर जरूर आने वाले हैं।

फिलहाल पूरा WWE यूनिवर्स सोच में है की रोमन रेंस रॉ पर क्या करेंगे? WWE का रोमन रेंस को रॉ पर बुलाने का कारण भी अभी तक स्पष्ट नहीं हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रॉ पर अनगिनत चीजे कर सकते हैं।

इसलिए हम बात करने वाले है 5 चीजो की जो रोमन रेंस रॉ के एपिसोड में कर सकते हैं। 

5. रोमन रेंस रॉ पर ब्रॉक लैसनर को बुलाए

Roman on raw talking about brock

ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में UFC से रिटायर होने का फैसला किया था जिसके बाद उनका WWE में आना तय था। ब्रॉक लैसनर हमें 7 जून को सऊदी अरब के शो में देखने को मिलेंगे हैं। इस शो के लिए WWE ने ब्रॉक के प्रतिद्वंद्वी का एलान नहीं किया है, उनके पास अभी कोई स्टोरीलाइन भी नहीं हैं। 

शायद हमें रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस एक प्रोमो कट करते हुए दिखाई दे जिसमें वह उस शो के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ मैच की बात करें और ब्रॉक को उस मैच के लिए चैलेंज भी कर दे। WWE में हमें इन दोनों रैसलर्स के जितने भी मैच देखने को मिले वह कम हैं। अगर यह मैच सऊदी अरब जैसे बड़े शो में देखने को मिलेगा तो यह शो काफी ज्यादा यादगार रहेगा।




1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...