Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो Elimination Chamber पीपीवी में नहीं होनी चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:32 IST

Enter caption

रोड टू रैसलमेनिया में WWE का एक और बड़ा पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर इस हफ्ते के अंत में रविवार 17 फरवरी को होने जा रहा है। जिसका भारत में प्रसारण 18 फरवरी को होगा। इस PPV इवेंट का मैच कार्ड लगभग तैयार हो चुका है। इस हफ्ते इस PPV इवेंट में हमे बड़े बदलाव देखने को मिल चुके हैं। पिछले रॉ में 2 नए मुकाबले इसके मैच कार्ड में शामिल हुए और स्मैकडाउन लाइव में भी कम्पनी ने WWE यूनिवर्स को एक अच्छा सरप्राइज़ दिया। अब WWE चैंपियनशिप मुकाबले में मुस्तफा अली की जगह कोफी किंग्स्टन शामिल होंगे। WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन अपना टाइटल समोआ जो, एजे स्टाइल्स, जैफ हार्डी, रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्स्टन के खिलाफ इसके मेन इवेंट में डिफेंड करने के लिए मुकाबला करेंगे।

हमे उम्मीद है एलिमिनेशन चैंबर में हमें काफी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे और इनमें होने वाले मैच WWE फैन्स को हैरान करने वाले होंगे। आइए बात करते हैं उन 5 चीजों की जो इस साल एलिमिनेशन चैंबर में नहीं होनी चाहिए।

# फिन बैलर इस बार भी चैंपियनशिप रेस से बाहर हो गए

Enter caption

पिछले रॉ में एलिमिनेशन चैंबर के मैच कार्ड में एक दिलचस्प मुकाबले को शामिल किया गया है। फिन बैलर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले और उनके साथी लियो रस के खिलाफ हैंडीकैप मैच लड़ेंगे।

पिछले PPV रॉयल रंबल में फिन बैलर ने यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना किया और वे फिर से एक बार इस टाइटल की रेस से बाहर हो गए और मुकाबला हार गए। लेकिन बॉबी लैश्ले के साथ बढ़ती राइवलरी के चलते इनका मुकाबला इस PPV के मैच कार्ड में जोड़ा गया। फिन बैलर के लिए यह एक अच्छा मौका है इस टाइटल को अपने नाम करने का और रॉ रोस्टर में बड़ा सुपरस्टार बनने का। WWE फैन्स भी फिन बैलर को जीतते हुए देखना चाहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 14 Feb 2019, 13:15 IST
Advertisement
Fetching more content...