Create

5 चीजें जो एजे स्टाइल्स के विंस मैकमैहन पर हमला करने के बाद हो सकती हैं

AJ Styles and Vince McMahon

इस हफ्ते की स्मैकडाउन पहले से ही शूट की गई थी। WWE ने अपनी पूरी कोशिश की थी कि फैंस को इस शो में हुई चीज़ों के बारे में ज्यादा पता ना चले लेकिन सोशल मीडिया के कारण ऐसा नहीं हो सका। ज्यादातर चीज़ों के बारे में फैंस को पहले से ही पता चल चुका था। हालांकि इसके बावजूद एक चीज़ थी जिसकी जानकारी फैंस को नहीं थी।

इस शो के आखिर में विंस मैकमैहन ने एजे स्टाइल्स को अपने ऑफिस में बुलाया था। उन्होंने एजे स्टाइल्स से पूछा कि वह कौन हैं? स्टाइल्स को थोड़ा अजीब जरूर लगा लेकिन इसके बाद उन्होंने बताया कि वह एजे स्टाइल्स हैं जिसने दो बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की है और स्मैकडाउन लाइव में राज किया है।

इसके बाद विंस ने उन्हें कहा कि अगर स्मैकडाउन उनका घर है तो डेनियल ब्रायन शो में क्यों राज कर रहे हैं?

फिर उन्होंने स्टाइल्स को उनके अंदर छिपे जानवर को बाहर निकालने को कहा। बार-बार ऐसा कहने के बाद मैकमैहन ने स्टाइल्स को मारा और इसका जवाब देते हुए स्टाइल्स ने भी विंस को जोरदार मुक्का मारा।

अब सभी फैंस यही सोच रहे हैं कि ऐसा क्यों हुआ और अब क्या होगा? आईये जानें ऐसी 5 चीज़ों के बारे में जो अब स्टाइल्स के साथ हो सकती हैं।

#5 रॉयल रम्बल मैच को जीतकर रैसलमेनिया में डेनियल ब्रायन को चैलेंज करें

Shane McMahon and AJ Styles

काफी सारे फैंस को WWE से ये शिकायत थी कि वो फैंस की बात नहीं सुनती है और वही करती है जो उन्हें नहीं देखना है। कुछ हफ्तों पहले मैकमैहन परिवार ने फैंस से ये वादा किया था कि अब वो वैसा ही करेंगे जो फैंस देखना चाहते हैं।

स्टाइल्स को रॉयल रम्बल मैच दिखाना भी कंपनी के प्लान का हिस्सा हो सकता है। स्टाइल्स रॉयल रम्बल को जीतकर द अथॉरिटी से दुश्मनी कर सकते हैं।

वह डेनियल ब्रायन को रैसलमेनिया में चैलेंज कर सकते हैं। इन दोनों कि दुश्मनी पहले भी फैंस को दिख चुकी है और इस कारण अगर कंपनी ब्रायन को एक अथॉरिटी फिगर बनाए तो काफी अच्छा होगा।

#4 एक हील रैसलर बनकर काम करें

A heel AJ Styles never fails

जब स्टाइल्स WWE के अंदर आए थे तब वह एक शानदार हील रैसलर थे। उन्होंने कई रैसलर्स के खिलाफ दुश्मनी भी की थी। लेकिन स्टाइल्स को फैंस काफी पसंद करते थे और इस कारण उन्हें एक फेस रैसलर बना दिया गया था।

पिछले कुछ महीनों में स्टाइल्स ने एक फेस के तौर पर काफी शानदार काम किया है। उन्होंने ना केवल WWE चैंपियन के तौर पर शानदार काम किया, कई शानदार मुकाबले दिए, बड़े रैसलर्स के खिलाफ दुश्मनी की बल्कि स्मैकडाउन लाइव को भी संभाला है।

एक फेस के तौर पर स्टाइल्स ने काफी अच्छा काम किया है लेकिन एक ही चीज़ बार बार देखकर कोई भी बोर हो जाता है। शायद इस कारण WWE स्टाइल्स को एक हील बनाने का सोच रही है और इस हफ्ते की स्मैकडाउन से उन्होंने ये संकेत दिया कि अब वह जल्द ही एक हील रैसलर बनने वाले हैं।

#3 वह नए एजे स्टाइल्स बन जाएं

AJ Styles

कुछ हफ्तों पहले ही डेनियल ब्रायन के किरदार में WWE ने बड़ा बदलाव किया है। अब वह पुराने डेनियल ब्रायन नहीं बल्कि नए डेनियल ब्रायन बन चुके हैं। पहले वह एक शानदार फेस रैसलर थे लेकिन अब एक हील रैसलर बन चुके हैं।

पिछली स्लाइड में मैंने बात की कि स्टाइल्स कैसे एक हील रैसलर बन सकते हैं लेकिन इस स्लाइड में मैं उस बारे में बात नहीं कर रहा हूँ।

स्टाइल्स के इस हमले से भी उनके किरदार में एक बड़ा बदलाव किया जा सकता है। वह एक हील की बजाय एक खतरनाक फेस रैसलर भी बन सकते हैं।

अगर ऐसा होता है तो इससे स्मैकडाउन लाइव को काफी फायदा हो सकता है। इससे स्टाइल्स के किरदार को एक बड़ा बदलाव हो सकता है। फैंस को भी इस तरह के फेस रैसलर्स काफी पसंद आते हैं। अब देखना होगा कि स्टाइल्स का भविष्य WWE में कैसा होता है।

#2 द क्लब को एक बार फिर से मिला दिया जाए

The Club

द क्लब WWE की सबसे शानदार टैग टीम में से एक हैं। इस ग्रुप में तीन रैसलर थे: एजे स्टाइल्स, कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज।

इन तीनों रैसलर्स ने न्यू जापान प्रो रैसलिंग और ROH में काफी शानदार काम किया था और यहां तक कि WWE में भी इन तीनों रैसलर्स ने फैंस का पूरा मनोरंजन किया है।

लेकिन पिछले कुछ महीनों से स्टाइल्स एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर काम कर रहे हैं। वह काफी शानदार काम करते हैं लेकिन एक ही तरह की चीज़ें ज्यादा समय तक नहीं दिखाना चाहिए। इस टीम को एक बार फिर से मिलाने पर WWE हर हफ्ते नई चीज़ें दिखा पाएगी।

इस टीम में मिलने से हमें द क्लब की दुश्मनी सैनिटी और द उसोज़ के साथ भी दिख सकती है। एजे स्टाइल्स को टैग टीम में रहते हुए काम करने कोई दिक्कत नहीं हुई है और इस कारण ऐसा करना भी चाहिए।

#1 मंडे नाइट रॉ में चले जाएं

Monday Night Raw

WWE के चेयरमैन पर हमला करने से कोई भी रैसलर नहीं बचने वाला है। स्टाइल्स भले ही एक बड़े सुपरस्टार हों लेकिन मैकमैहन उन्हें सजा दे सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि वह स्टाइल्स को स्मैकडाउन से हटा दें।

लेकिन अगर ऐसा होगा तो स्टाइल्स कहा जाएंगे?

वह रॉयल रम्बल में अपनी वापसी करके, इस मैच को जीतकर रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर का सामना कर सकते हैं।

फैंस को स्टाइल्स बनाम लैसनर की दुश्मनी भी काफी पसंद आएगी और अगर ऐसा होता है स्टाइल्स रॉ ब्रांड में भी पहुँच जाएंगे। स्टाइल्स रम्बल मैच को जीतकर डेनियल ब्रायन को भी चैलेंज कर सकते हैं लेकिन इन दोनों रैसलर्स को कई बार बुक किया जा चुका है।

ऐसे में समझदारी इसी में होगी की स्टाइल्स की दुश्मनी ब्रायन की जगह लैसनर से करवाई जाए। शायद इस कारण ही इस सैगमेंट को करवाया गया था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment