Create
Notifications
Advertisement

5 चीजें जो इस हफ्ते Raw, NXT और SmackDown में होनी चाहिए

  • डब्लू डब्लू ई (WWE) के तीनों शो रॉ, स्मैकडाउन और NXT ने इस बार अच्छे शो दिए हैं। इस हफ्ते भी फैंस की नजरें अभ इन शो में रहेंगी।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 Feb 2020, 14:10 IST

Are fans ready for an explosive week of wrestling

डब्लू डब्लू ई (WWE) के तीनों शो रॉ, स्मैकडाउन और NXT ने इस बार अच्छे शो दिए हैं। इस दौरान फैंस को लगातार इन रिंग एक्शन देखने को मिला हैं। इसी वजह से इस बार भी सभी की निगाह इस हफ्ते के शो पर टिक गई हैं। एक तरफ जहां WWE इस बार सुपर शोडाउन को लेकर अपनी तैयारियों को अंतिम रूप में देखने की कोशिश करेगा। वहीं NXT में भी टेकओवर के बाद कई नये फ्यूड देखने को मिल सकते हैं। 

इसके अलावा कंपनी अपने इस साल के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया 36 को लेकर कोई भी कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहेगी। तो आइये जानते है कि इन शो पर कौन सी 5 बड़ी बातें हो सकती हैं। 

#5 स्ट्रीट प्रॉफिट एक बार फिर से टैग टीम टाइटल पिक्चर में नजर आ सकते हैं 

WWE must bring the smoke to The Street Profits

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ही स्ट्रीट प्रॉफिट रॉ के फेस स्टार्स में शामिल हो गए हैं। उनके बैकस्टेज सेैगमेंट की वजह से फैंस लगातार उन्हें चीयर्स कर रहे हैं। इस वजह से कंपनी एक बार फिर से उन्हें टाइटल पिक्चर में लाने को लेकर प्लान कर सकती हैं। कंपनी उन्हें रेसलमेनिया में भी टैग टीम चैंपियन बना सकती हैं। स्ट्रीट प्रॉफिट का इन रिंग वर्क भी काफी ज्यादा अच्छा हैं और वो किसी भी टीम के खिलाफ एक अच्छा मैच फैंस के सामने रख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 3 बड़ी चीजें जो जॉन सीना SmackDown में वापसी के बाद कर सकते हैं

इसके अलावा उनका माइक वर्क भी काफी अच्छा हैं। ऐसे में साफ़ है कि कंपनी उन्हें फ्यूचर के टैग टीम स्टार के रूप में देख रही हैं। फ़िलहाल ये देखना ख़ास रहेगा कि WWE आने वाले समय में अब उन्हें किस तरह से बुक करता है।  

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 17 Feb 2020, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit