COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
13.61K   //    21 Oct 2018, 17:00 IST

Enter caption

अगर हम पिछले हफ्ते रॉ के अंत को ध्यान में रखें तो ये कहना गलत नहीं होगा कि कम्पनी अब अपनी दो टीम के रैसलर्स को अलग करना चाह रही है।

इस समय डीन एम्ब्रोज़ एक बेहद ही अलग विचार में हैं और ऐसा लग रहा है कि वो अपनी टीम को छोड़ने वाले हैं, तो ये देखना दिलचस्प होगा कि वो कितनी जल्दी ऐसा कर देते हैं। अगर वो इतनी जल्दी ही टीम बदल देते हैं तो उससे इस कहानी का मज़ा खराब हो जाएगा। इस हफ्ते WWE एवोल्यूशन भी होने वाला है तो कम्पनी इस हफ्ते रॉ में उसपर ज़्यादा ध्यान देना चाहेगी।

रोंडा राउजी ने अब तक का सबसे ज़बरदस्त प्रोमो कट किया और अगर ये कहा जाए कि ये अब तक विमेंस डिवीज़न का सबसे ज़बरदस्त प्रोमो था तो कोई गलत बात नहीं होगी। इस प्रोमो से फैंस खासे उत्साहित दिखे और ये बात तो साबित हो गई कि पॉल हेमन चाहे कैमरा के सामने हों या पीछे, वो हमेशा ही प्रोमोज में धमाल करते हैं। इसकी वजह ये है कि हेमन इस प्रोमो के पीछे बताए जा रहे हैं।

पिछले हफ्ते की कहानियां हम सब देख चुके हैं तो आइए इस बात पर नज़र डालते हैं कि इस हफ्ते रॉ में क्या हो सकता है।

#5 इलायस और अपोलो क्रूज एक दूसरे से लड़ते हैं

Enter caption

इलायस जब से रैड ब्रांड में आए हैं तब से उनका प्रोमो काफी अच्छा रहा है। यहां ये बात देखने लायक है कि उनका प्रोमो हमेशा एक जैसा ही होता है जिसमें वो 'WWE स्टैंड्स फॉर वाक विद इलायस' का इस्तेमाल करते हैं और उसके बावजूद वो फैंस को पसंद आता है और ना ही रेपिटेटिव लगता है।

डाना ब्रूक ने टाइटस वर्ल्डवाइड को पहले ही छोड़ दिया था और अब ऐसा लग रहा है कि अपोलो क्रूज़ भी वही करने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो वो एक सिंगल्स कम्पीटिशन की तरफ आगे बढ़ेंगे जिससे उनकी प्रतिभा और निखर कर फैंस के बीच आ सकेगी। इस समय इलायस किसी फिउड में नहीं हैं और उनमें क्षमता है कि वो किसी भी फिउड को और बेहतर बना सकें।

1 / 6 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Advertisement
Fetching more content...