Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी चीजें जो Survivor Series को शानदार शो बना सकती हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:52 IST

Who will win the big one this Sunday?

WWE के बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। लॉस एंजेलिस के स्टेपल्स सेंटर में 18 नवंबर (भारत मं 19 नवंबर) को होने वाले इस शो में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलने वाले हैं।

WWE भले ही इस पीपीवी को कामयाब बनाने के लिए कई सारी चीजें कर रहा है लेकिन कंपनी को चाहिए कि इन 5 चीजों को वह सर्वाइवर सीरीज में जरूर करें। निश्चित रूप से ये 5 चीजें पीपीवी को अच्छा बनाएंगी। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चीजों पर जिन्हें सर्वाइवर सीरीज में जरूर होना चाहिए।

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डेनियल ब्रायन की हार ना हो

Daniel Bryan needs to be portrayed as strong, regardless if he wins or not.

सर्वाइवर सीरीज में WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला होगा। इससे पहले इस मुकाबले में एजे स्टाइल्स शामिल थे लेकिन हाल ही में हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स को हराकर ना केवल WWE टाइटल अपने नाम किया बल्कि सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबले में भी शामिल हो गए।

बात करें इस मुकाबले के संभावित नतीजे कि तो यहां ब्रॉक लैसनर की जीत की संभावना काफी है क्योंकि पिछले साढ़े 5 सालों में ब्रॉक लैसनर केवल तीन बार पिन हुए हैं। हमारा ऐसा मानना है कि WWE को यहां पर डेनियल ब्रायन की जीत के लिए जाना चाहिए क्योंकि WWE यूनिवर्स डेनियल ब्रायन को हारते हुए नहीं देखना चाहता है। इसके अलावा डेनियल ब्रायन, लैसनर के मुकाबले कहीं ज्यादा टैलेंटेड सुपरस्टार हैं।

WWE सर्वाइवर सीरीज़ से जुड़ी हर खबर, नई अपडेट्स पाने के लिए क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 17 Nov 2018, 13:10 IST
Advertisement
Fetching more content...