Create
Notifications
Advertisement

5 चीजें जो WrestleMania 35 के बाद Raw में होनी चाहिए

  • पिछले कुछ सालों में रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ का फैंस काफी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार करते है।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 Apr 2019, 17:00 IST

Who will appear on the biggest Raw of the year?

पिछले कुछ सालों में रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ का फैंस काफी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार करते है। इस दौरान हमने कुछ स्टार्स के रिटर्न देखे हैं, इसके अलावा कुछ NXT के कॉलअप और कुछ यादगार सैंगमेंट भी देखे है। ऐसे में इस बार भी फैंस कुछ इस तरह की उम्मीद लगा रहें हैं। इस बार रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर में होगी। न्यूयॉर्क फैंस हर बार शो में काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आते हैं। ऐसे में इस बार भी शो के दौरान वो काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ सकते है। इस वजह से इस बार की रॉ को यादगार बनाने के लिए WWE कुछ ख़ास प्लान करती है। तो आज हम आप को वो 5 चीज़े बताएंगे जो रैसलमेनिया 35 के बाद रॉ में होनी चाहिए। 

# बैकी लिंच को इस शो की शुरूआत करनी चाहिए

The Man doing what the man does best

इस बार की रैसलमेनिया में बैकी लिंच सबसे ओवर फेस के रूप में जाएंगी। इस दौरान उन्हें मेटलाइफ स्टेडियम में जिस तरह का रिएक्शन मिलेगा, उसे हमें शायद ही सुन पाएं।लेकिन अगले दिन जब वो रॉ में बार्कलेज सेंटर में कदम रखेंगी तो कुछ खास देखने को मिलेगा। साल के सबसे बड़े शो के क्राउड के सामने बैकी इस शो की शुरुआत कर सकती हैं। इस दौरान उनके साथ में दोनों बेल्ट हो सकती है। ऐसे में फैंस उनके लिए उस समय दीवाने हो जाएंगे। इस शो में फैंस उनका स्वागत एक हीरो की तरह करेंगे। 

ऐसे में शुरुआत में वो अपनेे मुकाम को लेकर फैंस से बात कर सकती है। इसके अलावा वो ये भी बात सकती है कि कैसे रोंडा और शार्लेट से बेहतर है। सोच कर देखिये ये इस साल का सबसे बड़ा सैंगमेंट भी हो सकता है।  

# कर्ट एंगल गुड बाय स्पीच दे सकते हैं

Enter caption

 दुनिया भर के फैंस उस समय काफी ज्यादा निराश हो गए थे जब कर्ट ने इस बात की घोषणा की थी, उनका आखिरी मैच बैरन कॉर्बिन के खिलाफ होगा। इस दौरान सभी ने इस बात को माना था कि कर्ट को इससे बेहतर फेयरवेल मिलना चाहिये था। उम्मीद की जा रही है कि एंगल अपने आखिरी मैच में कॉर्बिन के खिलाफ हार जाएंगे। ऐसे में वो अगले दिन रॉ में आकर अपनी गुड बाय स्पीच भी दे सकते हैं। जिसे फैंस सुनना भी चाहेंगे। इसमें कोई भी शक नही है कि कर्ट दुनिया के महान रैसलर में से एक हैं, ऐसे में WWE उनके ख़ास पलों को भी फैंस के सामने रख सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 3 NEXT
Published 03 Apr 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit