Create
Notifications

5 चीजें जो WrestleMania 35 के बाद Raw में होनी चाहिए

Who will appear on the biggest Raw of the year?
Ashutosh Singh
visit

पिछले कुछ सालों में रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ का फैंस काफी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार करते है। इस दौरान हमने कुछ स्टार्स के रिटर्न देखे हैं, इसके अलावा कुछ NXT के कॉलअप और कुछ यादगार सैंगमेंट भी देखे है। ऐसे में इस बार भी फैंस कुछ इस तरह की उम्मीद लगा रहें हैं। इस बार रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर में होगी। न्यूयॉर्क फैंस हर बार शो में काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आते हैं। ऐसे में इस बार भी शो के दौरान वो काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ सकते है। इस वजह से इस बार की रॉ को यादगार बनाने के लिए WWE कुछ ख़ास प्लान करती है। तो आज हम आप को वो 5 चीज़े बताएंगे जो रैसलमेनिया 35 के बाद रॉ में होनी चाहिए।

# बैकी लिंच को इस शो की शुरूआत करनी चाहिए

The Man doing what the man does best

इस बार की रैसलमेनिया में बैकी लिंच सबसे ओवर फेस के रूप में जाएंगी। इस दौरान उन्हें मेटलाइफ स्टेडियम में जिस तरह का रिएक्शन मिलेगा, उसे हमें शायद ही सुन पाएं।लेकिन अगले दिन जब वो रॉ में बार्कलेज सेंटर में कदम रखेंगी तो कुछ खास देखने को मिलेगा। साल के सबसे बड़े शो के क्राउड के सामने बैकी इस शो की शुरुआत कर सकती हैं। इस दौरान उनके साथ में दोनों बेल्ट हो सकती है। ऐसे में फैंस उनके लिए उस समय दीवाने हो जाएंगे। इस शो में फैंस उनका स्वागत एक हीरो की तरह करेंगे।

ऐसे में शुरुआत में वो अपनेे मुकाम को लेकर फैंस से बात कर सकती है। इसके अलावा वो ये भी बात सकती है कि कैसे रोंडा और शार्लेट से बेहतर है। सोच कर देखिये ये इस साल का सबसे बड़ा सैंगमेंट भी हो सकता है।

# कर्ट एंगल गुड बाय स्पीच दे सकते हैं

Enter caption

दुनिया भर के फैंस उस समय काफी ज्यादा निराश हो गए थे जब कर्ट ने इस बात की घोषणा की थी, उनका आखिरी मैच बैरन कॉर्बिन के खिलाफ होगा। इस दौरान सभी ने इस बात को माना था कि कर्ट को इससे बेहतर फेयरवेल मिलना चाहिये था। उम्मीद की जा रही है कि एंगल अपने आखिरी मैच में कॉर्बिन के खिलाफ हार जाएंगे। ऐसे में वो अगले दिन रॉ में आकर अपनी गुड बाय स्पीच भी दे सकते हैं। जिसे फैंस सुनना भी चाहेंगे। इसमें कोई भी शक नही है कि कर्ट दुनिया के महान रैसलर में से एक हैं, ऐसे में WWE उनके ख़ास पलों को भी फैंस के सामने रख सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

# ब्रे वॉयट की वापसी

The Raw after WrestleMania is the perfect time for Bray to make his triumphant return

पिछले कुछ समय से ब्रे लाइव टीवी से बाहर चल रहे है। ऐसे में उनके लिए रैसलमेनिया के बाद वाली रॉ में वापसी करने से बेहतर और कोई विकल्प नहीं हो सकता है। उनके इस वापसी का ना केवल फैंस इंतजार कर रहें है बल्कि खुद ब्रे के पास भी फिर से खुद को साबित करने का मौका है। ऐसे में अगर वो इस बार वापसी करते है तो इस बार की रॉ भी बेहद ख़ास हो सकती है। इसके अलावा एलिस्टर ब्लैक के साथ वो एक नई लड़ाई की शुरुआत कर सकते हैं।

#2 रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस

Roman Reigns and Seth Rollins

रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आएंगे। उम्मीद की जा रही है कि इस दौरान वो चैंपियन बन कर ही वापस आएंगे। ऐसे में रोमन और सैथ रॉलिंस एक बार फिर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फाइट करते हुए नज़र आ सकते हैं। हालांकि इस दौरान कौन हील होगा और कौन फेस ये थोड़ा सा मुश्किल है बता पाना। लेकिन इसमें कोई भी शक नही है कि ये दोनों इस साल का सबसे यादगार मैच हमें दे सकते हैं।

#1 NXT कॉल अप

Undisputed Era

रैसलमेनिया के बाद रॉ में नए कॉल अप को लेकर फैंस में हमेशा से उत्साह रहता है। पिछले कुछ समय से मेनिया के बाद वाली रॉ में NXT के कई स्टार्स आते है। ऐसे में इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि कुछ नये स्टार्स देखने को मिल सकते है। इस दौरान एलेस्टर ब्लैक और रिकिशे एक ब्रांड का हिस्सा बन सकते है। वहीं एडम कोल और जॉनी गार्गानो का भी डेब्यू पक्का माना जा रहा है। इसके अलावा अगर कोल डेब्यू करते है तो उनके साथी बॉबी फिश, काइल ओ'रिली और रॉडरिक स्ट्रॉन्ग भी डेब्यू कर सकते है।

वहीं अगर विमेंस की बात करे तो इस बार भी दो और विमेंस का डेब्यू पक्का माना जा रहा है। NXT से इस बार कैरी सेन और शायना बैजलर का भी डेब्यू लगभग पक्का है। ऐसे में फैन्स के लिए ये रॉ बेहद ख़ास हो सकती है।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now