Create

5 बड़ी चीजें जो इस हफ्ते Raw में जरूर होनी चाहिए

What should happen on WWE RAW tonight?
Ankit Kumar

पिछले हफ्ते मंडे नाइट रॉ के धमाकेदार एपिसोड के बाद फैंस इस हफ्ते होने वाली रॉ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले हफ्ते के एपिसोड के बाद फैंस को उम्मीद है कि इस हफ्ते भी उन्हें रॉ के एपिसोड में चौंकाने वाली और शानदार चीजें देखने को मिल सकती हैं।

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE इस हफ्ते रॉ के एपिसोड को किस तरह से बुक करता है। हमारे ख्याल से 5 ऐसी चीजें जो WWE को रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में जरूर करनी चाहिए। निश्चित रूप से यह चीजें इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड को काफी शानदार बनाएंगी।

जैफ जैरेट को एक बार फिर हराएं इलायस

Jeff Jarrett will face Elias

जैफे जैरेट ने रॉयल रंबल पीपीवी में 30 मेंस रंबल में दूसरे नंबर पर चौंकाने वाली एंट्री की थी। इस मुकाबले में जैरेट, इलायस के साथ परफॉर्म करना चाहते थे लेकिन इलायस ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया। रंबल के बाद हुई अगली रॉ में जैफ जैरेट ने रोड डॉग के साथ मिलकर इलायस के सैगमेंट के दौरान दखल दिया जिसके बाद इलायस ने उनपर हमला कर दिया।

इस हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड में WWE को चाहिए कि इलायल बनाम जैफे जैरेट के मुकाबले में इलायस को जीत के लिए बुक करें।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

ब्रॉन स्ट्रोमैन का बदला

Braun Strowman needs to take his revenge tonight

मंडे नाइट के पिछले हफ्ते के एपिसोड में बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर ने अचानक ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला किया था। स्ट्रोमैन पर जब यह हमला हुआ तब वह रिंग के बीच बीच मैकइंटायर से मुकाबला कर रहे थे।

बैरन कॉर्बिन के दखल से एक बात तो साफ हो गई है कि भविष्य में फैंस को स्ट्रोमैन बनाम कॉर्बिन के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। लेकिन उससे पहले रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपना पिछले हफ्ते का बदला लेने की सख्त जरूरत है।

साशा बैंक्स और बेली एलिमिनेशन चैंबर में होने वाले WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मुकाबले के लिए क्वालिफाई करें

Bayley and Sasha Banks

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में फैंस WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए पहली बार मुकाबला होने जा रहा है। इस मुकाबले के लिए चार टीमें क्वालीफाई कर चुकी हैं।

WWE को चाहिए अंतिम टीम के रूप में वह साशा बैंक्स और बेली की टीम को इस मुकाबले में शामिल होने के लिए बुक करें। कंपनी को चाहिए इस हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड में साशा बैक्स और बेली WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई कर जाएं।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए अगले चैलेंजर बनें फिन बैलर

Lashley and Balor

ब्रॉक लैसनर के हार के बाद फिन बैलर एक बार फिर यूनिवर्सल टाइटल से दूर हो गए हैं। लेकिन पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले के खिलाफ दुश्मनी में शामिल हुए फिन बैलर के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने की संभावना बढ़ गई है।

WWE को चाहिए कि वह इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में फिन बैलर को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के खिलाफ मुकाबले में बुक करें।

बैकी लिंच द्वारा स्टेफनी मैकमैहन प

Stephanie McMahon invited Becky Lynch to RAW

WWE बैकी लिंच और स्टेफनी मैकमैहन के बीच एक बड़ी स्टोरीलाइन का प्लान कर रहा है। हाल ही में हमें ट्विटर पर इसकी एक झलक भी देखे को मिली। हमारे ख्याल से अगर WWE वाकई बैकी लिंच और स्टेफनी के बीच एक बड़ी स्टोरीलाइन बुक करने का विचार कर रहा है तो इस हफ्ते बैकी लिंच को स्टेफनी पर अटैक करने के लिए बुक करना चाहिए।

स्टेफनी पर बैकी लिंच के अटैक के बाद इनकी दुश्मनी शुरू हो जाएगी और आने वाले रॉ के एपिसोड में हमें कई और दिलचस्प चीजें देखने को मिल सकती हैं।

लेखक: प्रत्यय घोष, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...