Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 ऐसी चीजें जो Fastlane 2019 में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.33K   //    09 Mar 2019, 18:05 IST

fastlane

फास्टलेन, एक ऐसा शब्द जिसे आप बीते कई सप्ताह से लगातार सुन रहे हैं। रैसलमेनिया 35 से पहले आख़िरी बड़े WWE इवेंट ये होगा। हालांकि फिलहाल पूरे रैसलिंग जगत का केंद्र बिंदु रैसलमेनिया 35 है। मगर फास्टलेन से ही रैसलमेनिया 35 की दौड़ और भी अधिक दिलचस्प मोड़ लेने वाली है।

फास्टलेन का मैच कार्ड लगभग पूरी तरह तैयार हो चुका है। जहां काफी संख्या में WWE चैंपियनशिप डिफेंड की जाएंगी। जैसा कि हम कह चुके हैं कि रैसलमेनिया की दृष्टि से फास्टलेन का बेहतरीन अंत बहुत महत्वपूर्ण है। तो आइये ऐसी कुछ चीजों पर नजर डालते हैं, जो फास्टलेन में बिलकुल नहीं होनी चाहिए।

#केविन ओवेन्स- WWE चैंपियन

kevin owens

केविन ओवेन्स की वापसी से पूर्व कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापसी करनी चाहिए। अब जब केविन ओवेन्स एक बेबीफेस रैसलर की भूमिका बेहद अच्छे ढंग से निभा रहे हैं। वापसी के साथ ही केविन ओवेन्स ने अपनी बॉडी पर नए टैटू भी गुदवाये हैं।

केविन ओवेन्स कितने प्रतिभा के धनी हैं, यह हम पहले भी देख चुके हैं। WWE ने दूसरे सुपरस्टार्स को पुश देने के लिए कई बार केविन का सहारा लिया है। हालांकि कोफ़ी किंग्स्टन को भी वर्षों बार WWE चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा बनने का मौका मिला है। WWE, कोफ़ी किंग्स्टन को भी मौका देना चाहती है और केविन ओवेन्स को भी। इसीलिए केविन ओवेन्स को इंतज़ार करना चाहिए ताकि कोफ़ी किंग्स्टन का सपना पूरा हो सके।

हालांकि फास्टलेन में कोफ़ी किंग्स्टन की बजाय WWE चैंपियनशिप मैच में केविन ओवेन्स को डेनियल ब्रायन के खिलाफ जगह दी गयी है। मगर कोफ़ी समेत 'द न्यू डे' के बाकी सदस्य फास्टलेन में होने वाले इस मैच में दखल दे सकते हैं। इसलिए रैसलमेनिया के लिए ट्रिपल थ्रैट WWE चैंपियनशिप मैच होने की संभावनाएं बढ़ती ही जा रही हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...